बद्दी नगर परिषद के वार्ड नंबर 9 बिलांवाली में राम कुमार चौधरी का सैंकड़ो लोगों ने किया भव्य स्वागत। जनता बोली एक तरफ़ा होगा मुक़ाबला।

बद्दी। जैसे जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख निकट आ रही है। वैसे ही प्रत्याशियों की कोर आजमाइश तेज होती जा रही है।
जिसके चलते आज कोंग्रेस प्रत्याशी राम कुमार ने बद्दी मेंन मार्किट में दुकानदारों से वोटों की अपील की ओर उनकी सम्सस्याओं को सुना।
जहाँ नगर व्यापार मंडल बद्दी की तरफ से जगह जगह राम कुमार को लड्डुओं से तोल कर उनको विश्वास दिलाया कि इन विधानसभा चुनावों में वो राम कुमार के साथ हैं।
उसके बाद नगर परिषद बद्दी के वार्ड नंबर 9 बिलांवाली में सैंकड़ो की तादात में लोगों ने कोंग्रेस प्रत्याशी राम कुमार का भव्य स्वागत किया। और उनको विश्वास दिलाया कि इन चुनावों में बिलांवाली से एक तरफ जीत दिलाएंगे।
वही मंच से बोलते हुए पार्षद सुरजीत चौधरी ने कहा कि मुझे पार्षद बने हुए लगभग 2 साल होने वाले हैं। लेकिन भाजपा विधायक ने मेरे वार्ड में एक भी काम नही करवाया। मेरे वार्ड के लोगों के साथ घटिया स्तर की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं विधायक के पास अपने वार्ड की सम्सस्याओं को लेकर गए थे। लेकिन उनके सर पर जूं तक नही रेंगी।
वही पूर्व पार्षद संजीव (संजू) ने कहा कि वार्ड में सीवरेज का बुरा हाल है। सिवरेज का गंदा पानी गलियों में बह रहा है। लेकिन विधायक ने इस तरफ कोई ध्यान नही दिया। इसलिए बिलांवाली कि जनता इस बार राम कुमार को भारी मतों से जिताकर भेजेंगे।
पूर्व प्रधान अच्छर पाल ने कहा कि भाजपा विधायक के समय मे नगर परिषद नरक परिषद बन गई है। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है इसलिए उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि इस नरक से निकलने के लोए कोंग्रेस के प्रत्याशी राम कुमार को वोट दें। आल इंडिया कोंग्रेस कमेटी के सदसय राजेश तिवारी ने कहा कि आज हिमाचल में अराजकता फैल चुकी है। गुंडागर्दी का नंगा नाच हो रहा है। महँगाई अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है।
अंत मे राम कुमार ने जनता को सम्बोधन करते हुए कहा कि इन चुनावों में मुकाबला एक तरफ़ा होगा। भाजपा प्रत्याशी अपनी हार देख बोखला गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा प्रत्याशी को बूथों पर बैठने के लिए एजेंट भी नही मिलेंगे।
उन्होंने कहा कि आज बद्दी नगर परिषद में लूट मची हुई है। ठेकेदार अपनी मर्जी से काम कर रहे हैं। शहर की कोई गली ओर सड़क ऐसी नही है जहाँ कूड़े के ढेर नही लगे। कचरा उठाने वाली गाड़ी समय पर नही आती।
भाजपा विधायक ने अपनी हार देखते हुए आनन फानन में बिना फंड के कई उद्घाटन कर दिए। लेकिन उनका काम आज तक शुरू नही हुआ।
उन्होंने कहा कि आपको इस नरक से सिर्फ और सिर्फ कोंग्रेस ही निकाल सकती है। इस लिए उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार अपने राम कुमार को अपना आशीर्वाद दें।
इस मौके पर उनके साथ पूर्व पार्षद संजीव कुमार, राज कुमार, वीर सिंह, प्रधान भाग सिंह, पूर्व पार्षद सोम नाथ, पूर्व पार्षद इन्दर राम, कर्म चंद, मदन लाल, बचन लाल, कुलदीप, गुरपाल, रवि, भंगी राम, अजमेर सिंह, अनिल कुमार, प्रीतू राम, पार्षद सुरजीत चौधरी, पार्षद तरसेम लाल, पूर्व प्रधान अच्छर पाल, हंस राज, बलजीत सिंह, विजय लुभाना राज कुमार, अनिल कुमार, गुरप्रीत सिंह, केवल सिंह, विजय कुमार, अनिल ओझा, मस्त मोहम्मद नंदपुर प्रधान, डॉक्टर टीनू, सफी लंबरदार, सरदार हरभजन सिंह, सरदार शाम मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग:सेंट लुक्स स्कूल के छात्र ने लैब में पीया कैमिकल, हालत बिगड़ी, पीजीआई रेफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *