सितारगंज न्यूज़ : सितारगंज सीएचसी में लगे 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, विधायक सौरभ बहुगुणा ने अधीक्षक को सौंपी मशीनें

0

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
सीएचसी में अब मरीजों को ऑक्सीजन की कमीं नहीं होगी। विधायक सौरभ बहुगुणा ने सीएचसी को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे।

सोमवार को विधायक सौरभ बहुगुणा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. राजेश आर्या को 10 ऑक्सीजन कंसट्रेटर उपलब्ध कराये। विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की बेतहाशा बढ़ती संख्या में स्वास्थ्य विभागों में संक्रमितों को आक्सीजन सिलेंडर या कनसंट्रेटर उपलब्ध कराना राज्य सरकार के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है। बीमारी को देखते हुए उन्होंने 36 आक्सीजन कंसट्रेटर खरीदे हैं। अभी 19 मशीने ही मिली हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्षेत्रवासियों के लिए 10 ऑक्सीजन मशीनें उपलब्ध कराई गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…एसएम पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

बाकी नौ शक्तिफार्म व बरा क्षेत्र के सरकारी अस्पतालों में लगाई जाएंगी। जरूरत पड़ने पर और आक्सीजन सिलेंडर या कनसंट्रेटर मशीन खरीदी जाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकारी और विधायक निधि के साथ-साथ उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता के लिए विदेश में रहने वाले अपने मित्रों और सगे संबंधियों से भी मदद ली है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 6 दिसंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

विधायक के बच्चे भी हैं संक्रमित विधायक सौरभ बहुगुणा के घर में उनके बच्चे भी कोरोना संक्रमित है। इसके बावजूद वह सोमवार को दिल्ली से सितारगंज पहुंचे। विधायक ने कहा कि वह सितारगंज क्षेत्र वासियों की बदौलत ही इस मुकाम पर हैं। विधानसभा क्षेत्र उनका परिवार है जिसके लिए वह हमेशा उनके साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शादी समारोह में भिड़े दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट

इस दौरान वरिष्ठ मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा, भाजपा नेता रतनलाल गुप्ता, कमल जिंदल, अमरजीत कटवाल, राकेश त्यागी, मुकेश सनवाल, दयानंद तिवारी, मोहित बिष्ट, दीपांशु रावत, अजय कठायत, राकेश बिष्ठ, प्रिंस गुप्ता, उदय राणा, अनिरुद्ध राय, राकेश गुप्ता, गुरजीत सिंह, सुमन राय, वीना साहू आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here