शक्तिफार्म ब्रेकिंग : घर से 100 मीटर दूर कंबाइन ने रौंद दिया बाइक सवार नवयुवक, दर्दनाक मौत

0
Ad

नारायण सिंह रावत
शक्ति फार्म। बाइक सवार युवक को तेज गति से आ रही कंबाइन ने रौंद दिया। इससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कंबाइन चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने कंबाइन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

Ad

हमारी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए नीचे दिये गए लिंक को क्लिक करें

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…अमानत में खयानत : 5 लाख कर्ज देने के नाम पर पांच तोला सोना, नकदी और ब्लैंक चेक रख लिया, केस दर्ज

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

देवनगर निवासी मनीष मंडल पुत्र रंजन मंडल (20वर्ष) मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपनी बाइक संख्या यूके 06X 6728 से अपने घर की ओर जा रहा था। उसके घर से करीब एक सौ मीटर पहले ही विपरीत दिशा से आ रहे तेज गति की कंबाइन संख्या यूपी 26 एबी 4809 ने मनीष की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। जिससे बेकाबू कंबाइन ने मनीष को रौंद दिया। घटना के बाद कंबाइन चालक मौके पर छोड़ फरार हो गया। आसपास के लोगों ने कंबाइन के नीचे से मनीष को निकाल कर तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन और अन्य रिश्तेदारों की भीड़ अस्पताल में उमड़ पड़ी। मृतक दो भाइयों में छोटा था। जबकि बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। इधर घटना की जानकारी मिलने के काफी देर बाद पहुंची पुलिस ने कंबाइन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर नहीं दी थी।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here