कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटों में कल से भी ज्यादा मरीज आए सामने, आठ लोगों की जान भी गई, देखें अपने जिले का हाल, आज मिले 1333 नए केस

0
Ad

देहरादून। आज भी प्रदेश में कोरोना के नए मामलों में किसी प्रकार की राहत देखने को नहीं मिली। आज कल से भी ज्यादा नए संक्रमित सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 1333 केस सामने आए हैं। जबकि सूबे में इसी दौरान आठ मौतें भी हुई हैं। 243 लोगों को चिकित्सालयों से डिस्चार्ज भी किया गया है। इस प्रकार प्रदेश में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 108812 हो गई है। जबकि घर वापसी करने वालों की संख्या 97887 है। प्रदेश में अब तक 1760 लोगों की जान भी कोरोना की वजह से गई है। प्रदेश के चिकित्सालयों में 7323 लोग अभी अपना इलाज करा रहे हैं।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं… मंदिर में घुमाने के बाद नशीली लस्सी पिलाकर युवती से दोस्त ने ही कर दिया रेप,केस दर्ज

पिछले 24 घंटों में देहरादून में 582, हरिद्वार में 386, नैनीताल में 122, यूएस नगर में 104, पौड़ी में 49, टिहरी में 44, अल्मोड़ा में 11, चमोली में नौ, बागेश्वर में 8, चंपावत में 7, रूद्रप्रयाग में 5, उत्तरकाशी में 4 और पिथौरागढ़ में दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…बैकफुट पर विभाग : एक सप्ताह में ही घुटनों पर आ गया शिक्षिका को निलंबित करके सख्त कदम का संदेश देने वाला शिक्षा विभाग, निलंबन वापस

सभी आठ मौते देहरादून में हुई है। इनमें से चार कैलाश हास्पिटल देहरादून में हुई जबकि एम्स में एक व्यक्ति ने दम तोड़ा। एक व्यक्ति ने जौलीग्रांट स्थित हिमालयन चिकित्सालय में भी प्राण त्यागे। देहरदून के ही सिनर्जी व अरिहंत चिकित्सालयों में भी एक एक मरीज की मौत हुई। प्रदेश में 52 कंटेन्मेंट जोन बन चुके हैं।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here