हिमाचल…जमींदोज भवन के मलबे से निकला 24 लाख कैश और एटीएम

0
Ad

चौपाल (रोहड़ू)। जिला शिमला के चौपाल में बीते दिन जमींदोज हुए चार मंजिला भवन के मलबे में दबे लॉकर और एटीएम से बैंक प्रबंधन ने 24 लाख रुपये निकाल लिए हैं। यूको बैंक के डीजीएम की उपस्थिति में अब मलबे के ढेर से मजदूरों की सहायता से जरूरी दस्तावेजों की तलाश की जा रही है।

ये कैसा कानून…जनसुनवाई में हत्या के लिए दोषी पाए गए व्यक्ति को जिंदा जला डाला, पुलिस ने कब्र से निकाली 90 प्रतिशत जली लाश


चार मंजिला भवन गिरने की घटना के दूसरे दिन यूको बैंक, कृषि विकास बैंक, ढाबा मालिक और बीयर बार मालिक ने सर्च अभियान चलाया। एटीएम भी निकाल लिया गया है। एटीएम में दो लाख कैश, लॉकर में 22 लाख कैश सुरक्षित मिल गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…रामपुर रोड स्थित गांव से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण, पुलिस जुटी तलाश में

पिथौरागढ़… दुस्साहस : थल में पुलिस कर्मियों को पीटा, आरोपी व्यापारी गिरफ्तार

बैंक के लिए नए भवन की व्यवस्था भी कर ली गई है। सोमवार से बैंक शाखा चालू कर दी जाएगी। डीजीएम शमशेर नेगी ने कहा कि चौपाल शाखा को चलाने के लिए जोनल ऑफिस शिमला से कंप्यूटर आदि सामान मंगवाया गया है।

उत्तराखंड… ब्रेकिंग न्यूज : सुरकंडा देवी रोपवे बीच रास्ते में बंद, विधायक किशोर उपाध्याय सहित 50 यात्री आधा घंटे तक फंसे रहे


उन्होंने कहा कि उनके सभी दस्तावेज सुरक्षित हैं। कंप्यूटर और अन्य सामान की टूट-फूट हुई है, लेकिन नया सामान पहुंचा दिया गया है। घटनास्थल पर यूको बैंक के दो कर्मचारी रात को भी तैनात हैं। मलबे में दबे समान की सुरक्षा के लिए पुलिस गश्त कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: सीकर में खाटू श्याम मेले के दौरान भगदड़, तीन श्रद्धालुओं की मौत

उत्तराखंड… वन विभाग में रेंजर व लिपिकों के तबादले

रविवार को सर्च ऑपरेशन चलाया गया। उधर, विधायक बलबीर वर्मा और पूर्व विधायक डॉ. सुभाष ने भी घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने भवन मालिक और भवन में रह रहे किरायेदारों से भी मुलाकात की और उन्हें सरकार से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

हल्द्वानी… व्यवस्था : पहाड़ों पर जा रहे 600 दोपहिया वाहन लौटाए

शनिवार को चौपाल में चार मंजिला भवन गिर गया था। इसकी चौथी मंजिल पर कृषि सहकारी बैंक और कर्मियों के आवास, तीसरी मंजिल में यूको बैंक की शाखा, दूसरी मंजिल में ढाबा और ग्राउंड फ्लोर में एक बीयर बार था। बीयर बार में बैठे लोगों ने दीवारों और खिड़कियों के चटकने की आवाज सुनी और लोगों को आगाह किया।

यह भी पढ़ें 👉  चम्पावत...ब्रेकिंग: डीएम नरेंद्र भंडारी भी आए कोरोना की गिरफ्त में, खुद को आइसोलेट किया

उत्तराखंड… आम के बाग से युवक का शव बरामद


उसके दस मिनट बाद भवन भरभराकर गिर गया था। बीयर बार में बैठे लोगों की मुस्तैदी और अवकाश के कारण बड़ा हादसा होने से टला, इसलिए जानी नुकसान नहीं हुआ। भवन की चौथी मंजिल में रहने वाले सभी बैंक कर्मी शुक्रवार को ही गांव चले गए थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here