उत्तराखंड…महामारी : प्रदेश में नित नए रिकार्ड बना रहा कोरोना, आज मिले 3200 नए मामले, तीन की मौत, बागेश्वर में सबसे कम 38 केस मिले, बाकी जिलों का हाल समझ लें

देहरादून। प्रदेश में कोरोना पुराने सभी रिकार्ड ध्वस्त करके आगे बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में सूबे में पूरे 3200 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। तीन कोरोना संक्रमितों ने दम भी तोड़ा है। 676 लोगों ने कोरोना से जिंदगी की जंग जीतकर घर वापसी की है। प्रदेश में अब 12349 एक्टिव केस हैं।


अब से कुछ देर पहले जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज देहरादून में 1030 नए केस सामने आए हैं। दूसरे स्थान पर हरिद्वार जिला रहा। यहां 543 नए केस मिले हैं। नैनीताल तीसरे स्थान पर रहा, यहां 494 कोरोना संक्रमितों का पता चला। उधमसिंह नगर में 429 नए केस मिले। अल्मोड़ा में 165 नए केस मिले। पौड़ी में 131 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि पिछले 24 घंटों के दौरान हो चुकी है।

जबकि टिहरी में इस दौरान 112 नए कोरोना संक्रमित मिले। इसके अलवा उत्तरकाशी में 62, पिथौरागढ़ में 58,रूद्रप्रयाग में 52, चंपावत में 46, चमोली में 40 और बागेश्वर में 38 नए कोरोना सं​क्रमित सामने आए हैं।


आज एचएनबी बेस चिकित्सालय श्रीनगर में एक, हंस फाउंडेशन जनरल हास्पिटल पौड़ी गढ़वाल में एक और हरिद्वार जिले में घर पर ही अपना उपचार करवा रहे एक रोगी ने दम तोड़ा। इस तरह प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 7438 तक जा पहुंची है।

यह भी पढ़ें 👉  28मार्च 2024, गुरुवार, आज का राशिफल

हल्द्वानी : गैस पाईप बिना रहे ठेकेदार की लापरवाही, गरीब का नुकसान

हल्द्वानी…रंग में भंग : उत्तरायणी के दिन ही उगते सूर्य के दर्शन नहीं कर सके हल्द्वानीवासी

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज… नामांकन पत्र जमा कराने के बाद बोले वीरेंद्र रावत- सबसे पहले युवाओं को रोजगार देंगे

कहिए नेता जी! हां यूकेडी ने बहुत गलतियां कीं,लेकिन उत्तराखंड का दर्द हम ही समझते हैं : रवि


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *