उत्तराखंड…कोरोना : प्रदेश में मिले 3295, दून, उधमसिंह नगर, नैनीताल, पौड़ी, चमोली, अल्मोड़ा और हरिद्वार में हालात ज्यादा खराब, हल्द्वानी और देहरादून में चार ने दम तोड़ा

देहरादून। कोरोना ने आज भी उत्तराखंड में अपने पांव जमकर पसारे, आज प्रदेश में चार कोरोना संक्रमितों की मौतें भी हुई। इनमें से तीन देहरादून में और एक हल्द्वानी के एसटीएच में हुई। आज प्रदेश में 3295 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा आज 2067 लोगों को कोरोना पर जीत हासिल करने के बााद घर भेजा गया। अब प्रदेश में 18196 लोग कोरोना से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।


हालांकि आज देहरादून में पिछले दिनों की अपेक्षा कम नए केस कम अए हैं फिर भी राजधानी आज भी पहले ही स्थान पर रही। यहां 987 नए मामले सामने आए हैं। दूसरे स्थान पर उधमसिंह नगर रहा। यहां 568 नए मामले सामने आए हैं।

तीसरे स्थान नैनीताल रहा जहां 546 केस सामने आए हैं। हरिद्वार में 352 नए मामले दर्ज किए गए हैं। पौड़ी में 289 केस सामने आए हैं। चमोली में 137 और अल्मोड़ा में 111 नए केस सामने आए हैं। टिहरी में 65,पिथौरागढ़ में 60, रूद्रप्रयाग में 53, चंपावत में 45, उत्तरकाशी में 43, बागेश्वर में 39 नए केस दोपहर दो बजे तक सामने आ चुके थे।


आज एम्स ऋषिकेश में 1, हिमालयन हास्पिटल जौलीग्रांट में 1, श्री महंत इंद्रेश हास्पिटल देहरादून 1, और एसटीएच हल्द्वानी में 1 मरीज ने दम तोड़ा।

हल्द्वानी…गोलीबारी: कुसुमखेड़ा में जमीनी विवाद में चली गोली, चार घायल

यह भी पढ़ें 👉  सोलन: क्षेत्रीय अस्पताल के बाहर सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी, नही ले रहा निगम सुद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *