उत्तराखंड… महामारी : प्रदेश में 334 नए केस, दून और नैनीताल में कोरोना धमाका, दो की मौत, विधायक बंशीधर भगत भी कोरोना संक्रमित

0
Ad

देहरादून/लद्वानी। राज्य में आज 10 जनपदों में कोरोना संक्रमण के 334 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में आज दो कोविड मरीजों की मौत भी हुई है। दोनों श्री महंत हॉस्पिटल देहरादून में भर्ती थे। उधर हल्द्वानी से मिल रही खबर के मुताबिक कालाढूंगी के विधायक व पूर्व कैबिनेट कमनिस्टर बंशीधर भगत भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें एसटीएच हल्द्वानी में भर्ती कराया गया।
बृहस्पतिवार की सांय 6ः00 बजे स्वास्थ्य विभाग देहरादून द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 334 नए लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। जबकि 257 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। देहरादून में 178, हरिद्वार में 17, नैनीताल जिले में 70, उधमसिंह नगर में 13, पौडी से 14, टिहरी में 16, पिथौरागढ़ से 3, अल्मोड़ा 13, बागेश्वर से 3, चमोली से 4, रुद्रप्रयाग से 2 व उत्तरकाशी से 1 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं। चंपावत में आज एक भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला। राज्य में अब तक कुल 97032 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 91920 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। जबकि 3464 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं तथा 289 मरीजों की मौत हो चुकी है। रिकवरी प्रतिशत दर 94.73 प्रतिशत है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल…उत्तराखंड निवासी सेल्समेन ने कुल्लू में की आत्महत्या, सुसाइड में कहा- माफ करना मैं जिम्मेदारियां नहीं निभा सका


उधर भाजपा के वरिष्ठ नेता व कालाढूंगी के विधायक बंशीधर भगत आज सुबह एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। वे कोरोना के लक्षणों को देखते हुए आज सुबह जांच के लिए एसटीएच पहुंचे थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here