पिथौरागढ़…पार्टनरशिप में शराब का व्यवसाय करने का झांसा देकर हड़पे 34 लाख, लाभांश तो दूर अब आबकारी विभाग ने काट दी आरसी, केस दर्ज

0
Ad

पिथौरागढ़। टकाना निवासी एक दंपति पर रई गांव निवासी एक व्यक्ति के 34 लाख रूपये हड़पने का आरोप लगा है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित ने कहा है कि दंपति ने उसे धारचूला स्थित वाइन शाॅप में पार्टनरशिप करने का लालच देकर उससे उक्त धनराशि ली थी, लेकिन उसे मौखिकतौर पर बता दिया कि उसकी धनराशि का घाटा हो गया है। उधर पीड़ित के नाम आबकारी विभाग ने आरसी काट दी है। ऐसे में लुटा पिटा पीड़ित पुलिस की शरणपहुंचा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Ad


कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में रई निवासी कुंवर सिंह अन्ना ने कहा है किटकना की जागृति कालोनी निवासी हरेंद्र पांडे और उसकी पत्नी माया पांडे ने उसे शराब व्यवसाय में अच्दा लाभ होने का झांसा देकर उसके नाम से धारचूला में वाइन शाॅप ले ली।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां स्कंदमाता की कथा और आचार्य पंकल पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

इसकी एवज में पांडे दंपति ने उससे 34 लाख रूपये लिए थे। जब लम्बा समय बीतने के बाद भी हरेन्द्र पाण्डेय व माया पाण्डेय ने अन्ना के रूपये नहीं लौटाए न ही उसे कोई लाभांश दिया तो उसने अपने रूपये वापस मांगे, आरोप है कि इसपर पांडे दंपति ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। उधर अन्ना के खिलाफ आउबकारी विभाग ने आरसी जारी कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…सेवा पखवाड़े के तहत भाजपाइयों ने खरीदे महिला समूहों के बनाये उत्पाद

अन्ना का कहना है कि उक्त लोगों ने उसके साथ एओपी भी बनाई थी, जिसमें हरेन्द्र पाण्डेय, लीलाकुंवर एवं अन्ना साझीदार थे परन्तु हरेन्द्र पाण्डेय व उसकी पत्नी माया पाण्डेय ने उसे कोई बैलेंस शीट दिखाए बगैर ही उसके रूपयों का घाटा होाने की मौखिक जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  जसपुर…यौन उत्पीड़न के आरोप में जसपुर कोतवाल निलंबित

वर्तमान समय में अन्ना और हरेन्द्र पाण्डेय के साथ धारचूला स्थित जिस वाइनशाँप में पार्टनर हैं, उन्हें उस दुकान में कभी बैठने ही नहीं दिया गया है। आरोप है कि पांडे दंपति रूपये मांगने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देता है।

अन्ना से पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके रूपये वापस कराकर उसे सुरक्षा प्रदान की जाए। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here