हल्द्वानी…नौकरी के नाम युवक से ठग लिए 45 हजार रुपये

0
Ad

हल्द्वानी। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक से नौकरी के नाम पर ठगी कर ली गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी को सौंप दी है।

Ad

पीड़ित नंद किशोर की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि 16 सितम्बर को उन्हें एशिया नेट कंपनी की ओर से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि वह उन्हें 17 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय पर जॉब दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड...डबल ध ...माल: सरकारी डाक्टर का प्राइवेट अल्ट्रासाउंड क्लीनिक सील

इसके लिए उन्हें 360 पन्नों के प्रोजेक्ट को भरकर 324 सही फार्म उपलब्ध कराने होंगे। उन्होंने बताया कि कंपनी की ओर से चार दिन बाद फोन आया कि 317 फार्म सही हैं, जबकि सात फार्म में गलतियां हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात... आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां कालरात्रि की महिमा और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

इनको सुधारने के लिए 19 हजार रुपये जमा करने के पश्चात दस मिनट का समय दिया जाएगा। इस पर उन्होंने बताए नंबर पर धनराशि डालकर फार्म भरकर भेज दिए। कुछ समय बाद फोन करने वाले ने बताया कि आपका क्रेडिट स्कोर 7.6 के बजाए 7.1 ही है।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज...मेडिकल के दो छात्रों द्वारा रचित पुस्तक आजाद हिंद का विमोचन

कंपनी की डिमांड पर यहां भी उन्होंने 25 हजार रुपये उनके खाते में डाल दिए। इसके बाद कंपनी ने टालमटोल करना शुरू किया तो उन्हें अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ। पीड़ित ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here