हे राम… मेला देखने गई किशोरी के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप, सडक़ पर बिना कपड़ों के दौड़ी, वीडियो वायरल

0

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल को झकझोर कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां मेला देखने गई एक 15 साल की लडक़ी के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद उसे बिना कपड़ों के ही सडक़ पर छोड़ दिया। लडक़ी किसी तरह बिना कपड़ों के ही घर पहुंची। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।


यह घटना एक सितंबर की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि लडक़ी अपने दोस्तों के साथ शाम के समय मेला देखने गई थी। मेला देखने के बाद जब वह वापस अपने घर को लौट रही थी तो गांव के ही पांच युवकों ने उसे अगवा कर लिया और जंगल में ले गए। फिर पांचों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में बिना कपड़ों के उसे सडक़ पर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…खटीमा की इस पंचायत के प्रधान पर पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न व विवाहेत्तर संबंधों के आरोप, केस दर्ज

जिसके बाद लडक़ी किसी तरह से बिना कपड़ों के ही घर पहुंची। हद तो तब पास हो गई जब सडक़ से गुजर रहे लोग उसे देखते रहे और कुछ ने तो वीडियो भी बनाई। किसी ने भी लडक़ी की मदद नहीं की। घर पहुंचने के बाद पीडि़त अपनी बहन और फूफा के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…नाचने से मना किया तो बारातियों ने पीट दिया दुल्हन का पिता


पीडि़ता के घरवालों ने कहा कि जब वह शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहकर घर जाने के लिए बोल दिया और 5 दिन बीत जाने पर न तो कोई कार्रवाई की और न ही शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पीडि़त 6 सितंबर को एसएसपी हेमंत कुटियाल से मिले। उसके बाद एसएसपी के निर्देश पर 7 सितंबर को केस दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…तो यह थी छात्र पर चाकू से हमले की वजह : तीन किशोर पुलिस संरक्षा में, बीस के खिलाफ मुकदमा, यहां के रहने वाले हैं आरोपी


पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान है। इनमें से नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपी अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here