हे भगवान…दादा—दादी से बदला लेना चाहता था पबजी का आदी पौत्र, ट्यूशन पढ़ने आए 6 वर्षीय बालक के मुंह पर फेबीक्विक लगा कर दी हत्या

0
Ad

देवरिया। देवरिया जनपद के लार थाना क्षेत्र के हरखौली गांव से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे। यहाँ के निवासी गोरख यादव के 6 वर्षीय अपहृत बेटे संस्कार यादव का शव पुलिस ने सुबह शिक्षक के मकान स्थित शौचालय से बरामद किया। आरोप यह है कि पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र ने ट्यूशन पढऩे आनेवाले 6 साल के संस्कार की हत्या की। आरोपी ने पुलिस को घटना के कारणों के बारे में बताया कि पबजी के खेलने को लेकर दादा और दादी हमेशा डांटते थे। इससे परेशान होकर दोनों को फंसाने के लिए संस्कार को मार डाला, ताकि जेल के सलाखों के पीछे भिजवा सकूं। हत्या करने के पहले गांव की दुकान से फेवीक्विक खरीदकर लाया। इसके बाद संस्कार के मुंह में चिपका दिया, ताकि शोर न मचा पाए।

यह भी पढ़ें 👉  …वो तो नीतीश अलर्ट मोड पर थे वर्ना बिहार में दोहराया जाता महाराष्ट्र पार्ट 2

सितारगंज..हाय हाय बिजली: अघोषित विद्युत कटौती से एसडीएम नाखुश, एक्सईएन को लिखा—कोई अप्रिय घटना हुई तो जिम्मेदारी आपकी होगी


बताया जा रहा है कि हरखौली गांव निवासी संस्कार यादव गांव तीन बहनों का इकलौता भाई था। वह गांव के ही नरसिंह शर्मा के घर प्रतिदिन कोचिंग पढऩे के लिए जाता था। घर वालों के अनुसार संस्कार बुधवार की दोपहर कोचिंग पढऩे के लिए गया था, लेकिन घर वापस नहीं आया। जिसके बाद घर वालों ने उसकी खूब तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला।

ब्रेकिंग न्यूज : अमरनाथ गुफा के पास बादल फटा, 3 महिलाओं समेत दस की मौत, तीन दर्जन घायल, सेना चला रही रेस्क्यू आपरेशन

जब पिता कोचिंग सेंटर पर गए तो जानकारी मिली की संस्कार बुधवार को पढऩे नहीं आया था। इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए। देर शाम गांव के ही एक खेत में एक पत्र मिला। जिस पर यह लिखा था कि बालक के पिता गोरख यादव पांच लाख रुपये की व्यवस्था करें नहीं तो तुम्हारें लडक़े को नहीं छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… ब्रेकिंग न्यूज: पीपी का नाम लेकर धमका रहा ’वारियर’, पीड़ित पहुंचा पुलिस की शरण

उत्तराखंड… कोरोना : प्रदेश में मिले 47 नए मरीज, कई दिन बाद एक की गई जान

यह पत्र मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में हलचल मच गई। घर वालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसपी संकल्प अपनी टीम सहित मामले की जाँच में जुट गए। जिसके बाद कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुरुवार को सच्चाई उगल दी। आरोपी ने बताया कि गायब छात्र का शव शिक्षक के घर के दरवाजे पर स्थित शौचालय में है।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज… सहकारी समितियों से जुड़े लोगों ने निकाली तिरंगा यात्रा

उत्तराखंड…हंगामा है क्यों बरपा : शराब पीकर हंगामा रहे तीन युवक व दो युवतियां गिरफ्तार


इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी अरुण शर्मा (18) ने पबजी खेलने का आदी है। इसके लिए दादा, दादी से अक्सर रुपये मांगता था। इस पर दादा, दादी आए दिन डांटते रहते थे। ग्रामीणों के अनुसार, कुछ दिन पहले आरोपी जान देने के लिए रेल लाइन के पास पहुंच गया था।

उत्तराखंड… किशोरी से शारीरिक शोषण के आरोप में पिता गिरफ्तार

पर लोगों ने उसे समझा बुझाकर लौटाया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार जुर्म कबूल करते हुए उसने पुलिस को बताया है कि दादा, दादी को जेल भिजवाने के लिए संस्कार की हत्या कर शव को शौचालय में छिपा दिया था।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here