ब्रेकिंग हल्द्वानी : नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी के 7 कर्मी कोरोना पाजीटिव मिले, जिले में 12 हजार से ज्यादा टीके की डोज उपलब्ध, क्या बोलीं- सीएमओ डा. जोशी

0
Ad

हल्द्वानी। सुयालबाड़ी के जवाहर नवोदय विद्यालय के सात कर्मचारियों व शिक्षकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से तीन अध्यापन से जुड़े हैं जबकि चार नान टीचिंग कर्मचारी है। राहत वाली बात यह है कि नवोदय विद्यालय के किसी भी विद्यार्थी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। जिले की मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भागीरथी जोशी ने इस बीच लेागों से अपील की है कि वे आवश्यक कार्य के लिए ही अपने घरों से बाहर निकलें। और यदि बाजार आदि जगहों पर जाना आवश्यक ही हो तो मास्क लगाकर ही जाएं और सैनेटाइजर का अधिकाधिक उपयोग करें।
नैनीताल जनपद के जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में कार्यरत सात कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है। इसके बाद प्रशासन ने सभी को कोविड केयर सेंटर भेज दिया है। बताया गया है कि विद्यालय में तैनात चार कार्यालय कर्मी और तीन शिक्षकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। विद्यालय के अन्य कर्मचारियों की दोबारा जांच की जाएगी।
इस बीच नैनीताल जिले की मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि अभी जिले में कोरोना के टीके की 12 हजार से ज्यादा डोज बची हैं और सूचना दी गई है कि मंगलवार को और डोज भी भेजी जाएंगी। उन्होंने लोगों से अपील की वे टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने बताया कि लॉक डाउन जैसे सख्त निर्णय लागू न होने के कारण लोगों में संक्रमण की गति तेजी से बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि इस समय लोगों को अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अनावश्यक रूप से वे अपने घरों से बाहर निकलें, और यदि निकलना आवश्यक ही हो तो मास्क लगाएं और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, बार—बार सैनेटाइजर का उपयोग करते रहे।
उन्होंने बताया कि 12हजार से ज्यादा कोरोना टीके की डोज अभी उपलब्ध है और उम्मीद है कि मंगलवार को और डोज जिला स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हो जाएगी।

Ad

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…बैकफुट पर विभाग : एक सप्ताह में ही घुटनों पर आ गया शिक्षिका को निलंबित करके सख्त कदम का संदेश देने वाला शिक्षा विभाग, निलंबन वापस

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here