ब्रेकिंग न्यूज : देहरादून में 94, नैनीताल में 34, हरिद्वार में 3, बेस हास्पिटल श्रीनगर में 4, रूद्रप्रयाग में 2 और पिथौरागढ़ में एक कोरोना संक्रमित की गई जान

0
Ad

देहरादून। प्रदेश की राजधानी में आज 94 कोरोना संक्रमितों की जान गई। जबकि नैनीताल जिले में सरकारी व निजी चिकित्सालयों में कुल मिलाकर 34 लोगों की जानें गईं। हरिद्वार में तीन और बेस चिकित्सालय में आज 4 लोगों ने दम तोड़ा। कुमाऊं के पिथौरागढ़ स्थित जिला चिकित्सालय में भर्ती एक मरीज ने आज प्राण त्यागे। जबकि जिला चिकित्सालय रूद्रप्रयाग में 2 कोरोना संक्रमितों की जान गई।
एम्स ऋषिकेश में आज 14,अरिहंत हास्पिटल देहरादून में 2, जौलीग्रांट के हिमालयन हास्पिटल और कैलाश हास्पिटल में 11—11 लोगों ने प्राण त्यागे। लेहमन चिकित्सालय में 2, एमएच चिकित्सालय देहरादून में आज दस लोगों ने प्राण त्यागे। दून के ओएनजीसी चिकित्सालयश् में 2,वेलमेड चिकित्सालय देहरादून में 9, विनय विशाल चिकित्सालय में 8 और शुभारती चिकित्सालय में 17 लोगों ने प्राण त्यागे।

Ad


हरिद्वार के आरोग्यधाम हास्पिटल में 3 लोगों की जान गई। नैनीताल जिले के बृजलाल चिकित्सालय में 2, एसटीएच हल्द्वानी में 17 और विवेकानंद चिकित्सालय में पांच कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ा।
एचएनबी बेस चिकित्सालय श्रीनगर पौड़ी में आज चार कोरोना संक्रमितों ने प्राण त्यागे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…बाइक चोरी की झूठी सूचना देने पर 5 हजार का चालान काटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here