नैनीताल…नामी स्कूल की 9वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, क्या यही है वजह

0
Ad

नैनीताल। यहां के एक नामी स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। इकलौती बेटी के इस कदम से माता-पिता गहरे सदमे में हैं। बताया जा रहा है कि एग्जाम में अच्छे नंबर पाने की टेंशन ने उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। घटना स्थल मल्लीताल क्षेत्र हैं। मृतका किशोरी के माता-पिता यहीं के स्कूलों में टीचर हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को वह रोज की तरह स्कूल से घर लौटी।
उस वक्त उसके माता- पिता स्कूल में ही थे। किशोरी घर पहुंची और कमरे का दरवाजा अंदर से बंदकर लिया। जब उसके अन्य परिजन खाने लेकर उसे उठाने पहुंचे तो किशोरी ने दरवाजान हीं खोला।
जब काफी देर हो गई तो उन्होंने किशोरी के माता पिता को घटना की सूचना दी। माता पिता के पहुंचने पर दरवाजे को तोड़कर जब लोग अंदर पहुंचे तो किशोरी रस्सी के फंदे से लटकी मिली। परिजन तत्काल उसे नीचे उतारकर बीडी पांडे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उसके परिजनों का कहना है कि किशोरी अपने एग्जाम को लेकर भारी तनाव में रहती थी। इस बार भी उसे एग्जाम में कम नंबर आने की टेंशन थी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का माना जा रहा है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पाएगा। उन्होंने बताया कि परिजन और रिश्तेदारों से पूछताछ में पता चला कि टेस्ट में कम नंबर आने के कारण किशोरी तनाव में थी।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड... भाजपा नेता को भाजयुमो नेता ने दौड़ा- दौड़ा कर पीटा, घर में फायरिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here