हल्द्वानी…ब्रेकिंग : भवाली के एयर फोर्स स्टेशन के नो ड्रोन जोन में पहुंचा अज्ञात ड्रोन, केस दर्ज, छानबीन शुरू

हल्द्वानी। भवाली स्थित वायु सेना के स्टेशन की चाहरदीवारी के पास एक ड्रोन की अनाधिकृत आवाजाही देखी गई है। जसि जगह पर ड्रोन देखा गया है वह जगह तकनीकी क्षेत्र से सटी होने के कारण मामला और भी गंभीर बन पड़ा है।

फिलहाल Squadorn leader station security officer प्रशांत डागर की तहरीर पर भवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सितारगंज…माध्यमिक अतिथि शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी गठित


मिल रही जानकारी के अनुसार भवाली स्थित वायु सेना के चाहरदीवारी के पास 12जून की शाम 6 बजकर 20 मिनट पर एक ड्रोन की आवाजाही देखी गई।

काम की बात : कभी ऐसे न करें विटामिन ई कैप्सूल का इस्तेमाल वर्ना खराब हो जाएगा चेहरा

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

जिस जगह पर ड्रोन देखा गया उस जगह के पास ही वायु सेना का तकनीकी सेंटर है जहां वायु सेना कीमती और महत्वपूर्ण उपकरण रखे गए हैं। इसलिए तीन किमी त्रिज्या वाले इस क्षेत्र को नो ड्रोन क्षेत्र घोषित किया गया है। इसके बोर्ड भी जगह जगह लगाए गए हैं। ऐसे में एक ड्रोन की आवाजाही ने मामले को गंभीर बना दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में भारत ने पूरे विश्व में बनाई पहचान :कटवाल

उत्तराखंड…कलयुग: डाक्टर के पति ने काम वाली की 12 साल की बेटी का किया यौन उत्पीड़न, केस दर्ज


स्क्वाड्रन लीडर स्टेशन सिक्योरिटी आफीसर प्रशांत डागर की तहरीर पर भवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके ड्रोन के बारे में जानकारियां जुटानी शुरूकर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : चंडीगढ़ पुलिस की हिमाचल में कार्रवाई, अंतरराज्यीय नेटवर्क का पर्दाफाश, भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद, 7 तस्कर गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *