नालागढ़ ब्रेकिंग : रामशहर के टकेहड़ गांव में मकान में लगी भीषण आग, लाखों की नकदी व सामान खाक

0
Ad


नालागढ़। नालागढ़ के पहाड़ी के क्षेत्र रामशहर की सौर पंचायत के गांव टकेहड़ में एक मकान में अचानक आग लग गई । आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। देखते ही देखते आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। पहले तो पीड़ित परिवार के सदस्यों ने खुद ही आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू न पाए जाने पर उन्होंने दमकल विभाग नालागढ़ को सूचित किया। इस बीच वहीं गांव के लोग एकत्रित हो गए और उनके आग को खुद ही बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले रखा था आग को बुझाने में ग्रामीणों को 1 घंटे से ज्यादा का समय लग गया। जिसके कारण कमरे में रखा हुआ सारा समान जलकर खाक हो गया।

Ad

आग लगने के कारण किसी भी प्रकार के जानी नुकसान की कोई खबर नहीं है, लेकिन आग लगने के कारण लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। जब दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची उससे पहले ही ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। अब दमकल विभाग के अधिकारी व कर्मचारी आग के कारण हुए नुकसान का आंकलन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बद्दी… गुंडागर्दी:बद्दी में बेखौफ बदमाश,मंडी के युवक को रॉड-डंडो से पीटा,अधमरा छोड़ कर फरार, घायल PGI में भर्ती

आग लगने के कारण कमरे में रखा करीबन 2 लाख कैश,बेड बॉक्स, अलमारी कपड़े और अन्य सामान जलकर खाक हो गया है। इस अग्निकांड में हुए नुकसान को लेकर पीड़ित परिवार द्वारा सरकार व प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई गई है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here