हे राम… श्मशानघाट में अंतिम संस्कार दौरान घटा बड़ा हादसा, कई झुलसे , मची चीख.पुकार

0
Ad

अजीतवाल । गांव ढुडीके स्थित श्मशानघाट में बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 15 से 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शव का अंतिम संस्कार गांव ढुडीके के श्मशान घाट में किया जा रहा था।

Ad

इसी दौरान संस्कार करने वाली भट्ठी में गैस लीक होने के कारण अचानक आग लग गई और जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में दाह संस्कार करने आए 15 से 20 लोग बुरी तरह झुलस गए और उन्हें तुरंत मोगा के सरकारी अस्पताल भेजा गया। घायलों में उपन्यासकार जसवंत सिंह कंवल का पुत्र सरबजीत सिंह भी शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़… लव आजकल: पहले की दोस्ती, खरीद कर दिया सिम, फिर दिखाया असली रंग… अब सिम के साथ मोबाइल फोन भी ले गया, केस दर्ज


घायलों ने बताया कि गांव के श्मशानघाट में अंतिम संस्कार के दौरान जब शव को गैस सिलेंडर जरिए अग्नि दी जा रही थी तो तभी अचानक सिलेंडर में गैस लीक होने से जोरदार धमाका हुआ और वहां मौजूद दर्जनों लोग घायल हो गए जिनमें से कुछ को सरकारी और कुछ निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…भवाली में होटल-रिजॉर्ट में चेकिंग कर 6 कमरे किए सील

वहीं निजी अस्पताल के डॉक्टर अभिनव सचदेवा ने बताया कि उनके पास कुल 7 घायल लोग पहुंचे थे जिनमें से 6 की हालत गंभीर है और एक को प्राथमिक उपचार देकर वापस भेज दिया गया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here