अल्मोड़ा..सौदागर: सल्ट में दस लाख के गांजे के साथ एक तस्कर दबोचा, दूसरा फरार, यहां के हैं रहने वाले

0
Ad

अल्मोड़ा। मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। 69 किलो गांजे के साथ सल्ट पुलिस और एसओजी की टीम ने तस्करी के एक आरोपी को धर दबोचा। जबकि दूसरा साथी पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फरार आरोपी की शिनाख्त हो चुकी है। उसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है। गुरुवार देर शाम सूचना पर पुलिस और एसओजी ने सल्ट क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा… ब्रेकिंग न्यूज: पेटशाल रोड पर पुलिस ने मैकडौल के 672 पव्वों के साथ दो तस्कर दबोचे, वैगनआर सीज

इस दौरान चिमटाखाल तिराहे के पास वाहन यूके 06 वी 2152 को रोका गया। इस दौरान चालक पुलिस को देख वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। जबकि कार सवार रोहित कश्यप, निवासी लक्ष्मीपुर पट्टी काशीपुर जिला ऊधमसिंहनगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के कब्जे से वाहन से 69 किलो गांजा बरामद किया गया। मौके पर पुलिस ने गांजे को सील कर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार बरामद गांजे की कीमत करीब 10 लाख 35 हजार रुपये आंकी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… परिजनों से मामूली कहासुनी पर युवती ने लगाई फांसी, मौत

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद, एचसीपी विजय सिंह रावत, कांस्टेबल संजू कुमार, सुरेंद्र सिंह, एसओजी कांस्टेबल भूपेंद्र पाल, मनमोहन सिंह व कांस्टेबल चालक मदन सिंह शामिल रहे।
सराईखेत से काशीपुर ले जा रहे थे गांजा
एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि कार सवार दूसरे आरोपी ने बताया कि चालक का नाम हीरो भाई है, वह गांजे को सराईखेत से काशीपुर अधिक दाम में बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि कार चालक मौके से फरार हो गया था, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दूसरे आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here