सितारगंज…ओह तेरी: तीन बाइक सवारों ने माइक्रो फाइनैंस कंपनी के फील्ड अफसर से लूटे लगभग दो लाख रूपये, 23 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
माइक्रो फाइनैंस कंपनी के फील्ड आफिसर से लगभग दो लाख की लूट का मुकदमा घटना के पूरे 23 दिन बााद दर्ज कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज करके तीन अज्ञात लुटरों की शिनाख्त और उनकी गिरफ्तारी की कवायद शुरू कर दी है।


दी गई जानकारी के अनुसार पीलीभीत के बीसलपुर निवासी अमन शर्मा सितारगंज में फ्यूजन माइक्रोे फाइनैंस लिमिटेड का फील्ड आफिसर है। उसके पास कंपनी के लिए कलेक्शन को पूरा शक्तिफार्म क्षेत्र व नजीमाबाद दौराडॉम का क्षेत्र है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

गत माह 13 जुलाई को सुबह लगभग पौने नौ बजे वह नजीमाबाद ढौराडॉम क्षेत्र में कलेक्शन के लिए निकला। उसने नजीमाबाद के कई सेंटरों से 1,94, 814 रूपये एकत्रित करके उन्हें अपने पिट्ठू बैग में डाल लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…दुकान पर काम करने आए नए युवक पर विश्वास पड़ा भारी, कर गया दुकान खाली

इसके अलावा बैग में इन रूपयों की रसीदें व एक मोबाइल चार्जर भ था। इसके बाद वह बाइक पर सवार होकर तिलियापुर होते हुए बसगर चौराहे सिरसा रोड पर पहुंचा और वहां से झाड़ी मन्दिर के रास्ते से जंगल की तरफ निकल गया।

कुछ ही दूरी पर जाने पर शाम समय लगभग 6ः35 बजे उसे पीछे से तीन अज्ञात व्यक्ति एक मोटर साईकिल पर सवार होकर आये और उसकी पीठ पर टंगे बैग पर झपट्टा मारकर बैग छीनकर झाडी मन्दिर जंगल की तरफ तेज गति में भाग गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…ब्रेकिंग न्यूज: पेपर लीक मामले में भाजपा नेता हाकम सिंह गिरफ्तार


अमन की तहरीर पर सितारगंज पुलिवस ने केस दर्ज करके अज्ञात लुटरों की शिनाख्त व उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here