वार्ड बॉय ने की ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

0
सांकेतिक फोटो

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक वार्ड बॉय पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप की कोशिश का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, ये घटना ग्वालियर के एक निजी अस्पताल के कोविड सेंटर की है। जहां एक महिला को कोविड पॉजिटिव होने के बाद भर्ती किया गया है। महिला का ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…पिता ने लगाया मृत बेटे की प्रेमिका पर धन वसूलने का आरोप, मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला के बेटे ने एफआईआर लिखवाई है कि शनिवार रात को विवेक लोधी नाम का एक वार्ड बॉय उनकी मां के वार्ड में आया। उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं इसलिए कमरे में और कोई नहीं रहता। इसका फायदा उठाकर वार्ड बॉय ने शिकायतकर्ता की मां के साथ गलत हरकत शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बिट्टू ने कांग्रेसजनों संग किये डा. अम्बेडकर को श्रद्धासुमन अर्पित

महिला ने वार्ड बॉय पर चिल्लाना शुरू किया तो वह आनन-फानन में कमरे से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने अपने बेटे को कॉल कर पूरी घटना के बारे में बताया। मामले की जानकारी मिलते ही महिला का बेटा अपने परिजनों को लेकर अस्पताल पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शादी समारोह में भिड़े दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट

पुलिस का कहना है कि बेटे की शिकायत पर आरोपी विवेक लोधी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर भी लापरवाही के आरोप लगाया है जिसकी जांच की जा रही है। साथ ही पूरे मामले को लेकर वार्ड बॉय से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here