उत्तराखंड.. नाबालिग को भगाने का आरोपी पंजाब से पकड़ा

0
Ad

नई टिहरी। देवप्रयाग पुलिस ने राजस्व थाना क्षेत्र ललूड़ीखाल के एक गांव की नाबालिग किशोरी को पंजाब के फिरोजपुर से बरामद किया है। मामले में पुलिस ने युवक अंशुल निवासी फिरोजपुर कैंट पंजाब को गिरफ्तार किया है। बीते तीन जुलाई राजस्व थाना ललुडीखाल में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पोती को अपने घर से भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मामले में उक्त व्यक्ति द्वारा अंशुल पुत्र कल्लू निवासी गली नंबर आठ फिरोजपुर कैंट थाना व जिला फिरोजपुर पंजाब के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। देवप्रयाग थाना पुलिस ने अभियुक्त अंशुल के खिलाफ पोक्सो ऐक्ट सहित अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। एसएसपी टिहरी के निर्देश पर बीते 12 जुलाई को राजस्व पुलिस से उक्त मामले को थाना देवप्रयाग को हस्तांतरित किया। थाना देवप्रयाग में तैनात एसआई शाहिदा परवीन को मामले में विवेचना अधिकारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर कर्मचारी-अधिकारी व उनके परिवारों ने मिलकर निकाली तिरंगा यात्रा

हरिद्वार… जल पुलिस ने बचाए गंगा में बह रहे तीन कांवड़िएं

एसआई शाहिदा की नेतृत्व में गठित पुलिस टीम किशोरी तथा अभियुक्त अंशुल की तलाश में पंजाब के फिरोजपुर कैंट पहुंची,जहां 15 जुलाई को पुलिस ने नाबालिग किशोरी को अभियुक्त अंशुल के घर से बरामद कर लिया। किशोरी द्वारा पुलिस को दिये बयान में बताया गया है, कि अंशुल उसको बहला फुसला कर फिरोजपुर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुराचार भी किया। पुलिस ने बताया अभियुक्त अंशुल को न्यायालय में पेश किये जाने की कार्रवाही गतिमान है। गठित पुलिस टीम में सिपाही पिंटू दास, विशु दास आदि शामिल थे।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here