कोरोना अपडेट : प्रशासन ने दिए फिर से कोराना मरीजों को होटलों में रखने के निर्देश, मोतीनगर व मोटाहल्दू में कोविड केयर सेंटर भी तैयार

0

हल्द्वानी। कोरोना की दूसरी लहर ने पहली से भी ज्यादा खराब हालात पैदा कर दिए है। अस्पतालों में मरीजों को भर्ती करने के लिए बेड कम पड़ने लगे हैं। कोविड केयर सेंटरों में भी संख्या बढऩे लगी। ऐसे में अब जिला प्रशासन ने होटलों को भी कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं।
डीएम धीराज गब्र्याल ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम को प्राथमिकता में रखा है। इसके लिए अधिकारियों को भी सख्त निर्देश भी दिए गए हैं। हल्द्वानी में मोटाहल्दू व मोतीनगर में कोविड केयर सेंटर तैयार हो चुके हैं। गौलापार का बागजाला व मिनी स्टेडियम बद्रीपुरा में भी कोराना संक्रमित लोगों को रखा जाएगा। इसके लिए तैयारी अंतिम चरण में है। इसके साथ ही पहले से चिन्हित होटलों को भी अधिग्रहित किया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों को अधिग्रहण की प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल/हल्द्वानी…हाईकोर्ट की फटकार के बाद सफाई कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, मांगों पर विचार करेगा नगर निगम

सत्यमेव जयते.कॉम की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाईन करें

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

एक बार फिर से अधिकारियों को कांट्रेक्ट ट्रेसिंग करने के लिए निर्देशित किया गया। इस तरह की प्रक्रिया का कड़ाई से पालन करना होगा।
पहली लहर के दौरान हल्द्वानी में रॉयल विंडसर, मल्लिका, सत्यार्थ, के-11, रिलैक्स इन, सौरभ कैंडी व शिवालय होटल को अधिग्रहित किया गया था। इन होटलों में संक्रमित व्यक्तियों द्वारा खुद भुगतान किया जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here