बागेश्वर न्यूज : काफलीगैर में स्टेजिंग ऐरिया खोलने के बाद सुविधाएं देना भूला प्रशासन, पीने के पानी तक के लिए भटक रहे लोग और स्टाफ

0
Ad

बागेश्वर। प्रशासन ने कोविड 19 के वायरस की सैंपलिंग के लिए स्टेजिंग एरिया तो काफलीगैर में बना दिया लेकिन वहां मूलभूत सुविधाएं देना ही भूल गया। नतीजा सैंपलिंग के लिए आने वाले लोगों और स्टाफ कर्मियों को पीने के पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है। स्टेंजिंग ऐरिया गंदगी की सफाई नहीं हो पा रही है। लोग इतनी दूर कैसे पहुंचेंगे इसका इंतजाम भी प्रशासन करना भूल गया।

Ad

28 अप्रैल से शुरू हुए इस सैंपलिंग सेंटर में आज दोपहर बाद तक 605 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है। आज 12 बजे के बाद ढाई बजे तक 103 लोगों की सैंपलिंग की गई। अव्यवस्था का आलम यह है कि इस स्टेजिंग ऐरिया में आने वाले लोगों और स्टाफ के लिए सैनेटाइजर तक की व्यवस्था नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…सामाजिक कार्यकर्ता मिले जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक से, गिनाई समस्याएं

स्टेजिंग ऐरिया डाटा इंट्री आपरेटर का भी इंतजाम नहीं किया गया है। स्टेजिंग ऐरिया का प्रबंधन संभाल रहे आईसी कमलेश मेहता का कहना है कि उनके पास टाफ की कमी है। इसलिए सैंपल देने आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक फ्रीजर का इंतजाम हो जाता तोस्टेजिंग ऐरिया में आने वाले लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। यह स्टेजिंग एरिया पहले बिलौना में था जिसे काफलीगैर में शिफ्ट किया गया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here