हल्द्वानी न्यूज : प्रशासन —पुलिस की टीम पहुंची बृजलाल हास्पिटल, दिए निर्देश

0
Ad

हल्द्वानी। वर्तमान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर की रोकथाम एवं बचाव के दृष्टिगत मरीजों एवं परिजनों द्वारा अस्पतालों में हो रही अनियमितताओं के संबंध में की जा रही शिकायतों के संबंध में नैनीताल की एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी के आदेशानुसार एवं एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र, सीओ शान्तनु पाराशर के निर्देशन में आज थाना पुलिस — प्रशासन की संयुक्त टीम द्वारा थाना काठगोदाम क्षेत्र अंतर्गत के बृजलाल अस्पताल में चैकिंग की गई। चैकिंग के दौरान उपरोक्त टीम द्वारा वेंटिलेटर, ऑक्सीजन व ICU बैड की उपलब्धता आदि के संबंध में जांच की गई।

Ad

अस्पताल में भर्ती पेशेंट के तीमारदारों से संयुक्त टीम के द्वारा पूछताछ कर जानकारी प्राप्त की गई, इसके अतिरिक्त संयुक्त टीम द्वारा अस्पताल प्रबंधन से वार्ता कर हिदायत दी गई कि वे अस्पताल में वेंटिलेटर, ऑक्सीजन बैड, ICU बैड व रेडमिसिविर इंजेक्शन आदि की उपलब्धता व आवंटन के संबंध में सुगम एवम् पारदर्शी व्यवस्था बनाएं तथा अस्पताल परिसर में उच्चकोटी की सफाई व्यवस्था रखते हुए मेडिकल वेस्ट को सुरक्षित व नियमानुसार निस्तारित करने हेतु निर्देशित किया गया। अस्पताल में मौजूद तीमारदारों व कोविड वार्ड में नियुक्त स्टाफ की सुरक्षा का भी ध्यान रखने हेतु निर्देशित किया गया।
निरीक्षण टीम में नायब तहसीलदार हरीश चंद्र, सैक्टर मजिस्ट्रेट अजय कुमार चौबे और काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा शामिल थे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… दुखद: हृदय गति रूकने से भाजपा नेता किशोरी रतूड़ी का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here