लालकुआं… 72 घंटे बाद मिला पटियाला नहर में बहे शांतिपुरी के सैनिक का शव

0

रुद्रपुर। बीते रविवार को पटियाला के इंदिरा कैनाल नहर में बहे डिप ऑर्डिनेंस यूनिट पटियाला में तैनात शांतिपुरी निवासी सैनिक भुवन चंद्र भट्ट (31) पुत्र हरीश दत्त भट्ट का शव लगातार 72 घंटे की सघन खोजबीन के बाद मंगलवार देर रात को सेना को नहर से बरामद हुआ है।

घर के इकलौते बेटे का मृत शव बरामद होने के बाद से उसे तलाशने पटियाला यूनिट पहुंचे दिवंगत आर्मी जवान भुवन की मां ईश्वरी देवीए पिता हरीश दत्त भट्टए पत्नी पूजा भट्ट एवं बड़ी बहन कुसुम भट्ट गहरे सदमे में हैं। वह बीते तीन दिनों से ईश्वर से यही प्रार्थना कर रहे थे कि उनका बेटा उन्हें सकुशल मिल जाएए लेकिन नीयती को कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान… आज शाम से शुरू हो रहा है अग्नि पंचक, इस दौरान शुभ काम करने पर सामान्य पंचक से पांच गुना ज्यादा अशुभ फल प्राप्त होता है

मंगलवार देर रात को सैनिक भुवन का शव पटियाला के कैनाल नहर से सेना ने बरामद कर लिया। वहीं भुवन का शव बरामद होने की सूचना मिलते ही उनके शांतिपुरी जवाहरनगर स्थित आवास पर ग्रामीणों व नाते रिश्तेदारों का जमावड़ा शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : नैनीताल रोड स्थित गुरूतेग बहादुर इंटर कालेज के गेट पर चाकूबाजी, एक छात्र घायल

घर पर गमगीन माहौल है और गांव मोहल्ले के लाडले सैनिक भुवन की मौत की खबर सुन पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। परिजनों ने बताया कि भुवन का पार्थिव शरीर पटियाला से चल चुका है जो गुरुवार को प्रातः शांतिपुरी जवाहरनगर पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…एसएम पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

परिजनों ने बताया कि सैनिक भुवन का अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर में रानीबाग स्थित चित्र शीला घाट पर सैनिक सम्मान के साथ किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here