ब्रेकिंग …महाराष्ट्र में शिवसेना के बाद अब गोवा कांग्रेस की बारी, पूर्व सीएम कामत समेत नौ विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

0
गोवा के मुख्यमंत्रर प्रमोद सावंत
Ad

नई दिल्ली। अब गोवा में एक और महाराष्ट्र होने की तैयारी है। अंतर इतना है कि महाराष्ट्र सत्ताधारी शिवसेना के विधायक टूटे थे जबकि गोवा में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के विधायकों के खेमे से ऐसे संकेत मिल रहे हैं।

यहां सरकार नहीं गिर रही, बल्कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के भाजपा में जाने की अटकलें हैं। सूत्रों के मुताबिक, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता दिगंबर कामत समेत 9 विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि कांग्रेस ने इसे अफवाह बताया है।
गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, सुनें रक्षाबंधन गीत और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

ब्रेकिंग न्यूज : रोहिणी जेल के 81 कर्मचारियों और अधिकारियों के खिलाफ रिश्वतखोरी का केस,जानिए किससे लेते थे हर महीने डेढ़ करोड़

सूत्रों के मुताबिक 9 विधायक कभी भी भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। इनमें से 1 या 2 को प्रमोद सावंत सरकार में मंत्री भी बनाया जा सकता है। शनिवार को इन विधायकों की गोवा के एक होटल में मीटिंग हो चुकी है।

सितारगंज… कामयाबी : किशोरी के अपहरण का आरोपी शादीशुदा युवक मुरादाबाद से गिरफ्तार

जगह को सीक्रेट रखा गया है। कांग्रेस ने इन खबरों का खंडन किया है। गोवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गिरीश चोडनकर ने कहा है कि कि हमारा एक भी विधायक भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहा। ये सिर्फ अफवाहें हैं। शनिवार को जो विधायक होटल में इकट्‌ठा हुए थे वे सोमवार से शुरू हो रहे सत्र की चर्चा के लिए जुटे थे।

यह भी पढ़ें 👉  रूद्रपुर…. हल्द्वानी से परिजनों को बिना बताए रूद्रपुर सहेली के घर पहुंची किशोरी अब वहां से भी लापता

ब्रेकिंग न्यूज : स्कूल से लौट रही 12 वर्षीय छात्रा से हैवानियत, चलती वैन में किया गैंगरेप, जंगल में छोडक़र फरार


सूत्रों के मुताबिक, पार्टी से नाराज विधायकों को मनाने की कोशिश जारी है। AICC गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव विधायकों को मनाने में जुटे हुए हैं। हालांकि, गुंडू राव ने कहा कि कल हमने गोवा में CLP की बैठक की थी। पार्टी के सभी विधायक एक साथ हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…BREAKING NEWS : बच्चा बदलने के आरोप में सरकारी अस्पताल व नर्स पर मुकदमा दर्ज

ब्रेकिंग न्यूज…उत्तराखंड पहुंचा अफ्रीकन स्वाइन फ्लू इस नगर पर लागू हुए सख्त प्रतिबंध

BJP हमारे विधायकों को डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने इस बात का खंडन किया है कि कांग्रेस के कुछ विधायक दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

उत्तराखंड…बाप रे : सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति की फोटो मोबाइल डीपी में लगाकर मंत्रियों व अधिकारियों से बात कर रहा शख्स, केस दर्ज

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here