यूपी/उत्तराखंड ब्रेकिंग : अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में संतों से की थी मुलाकात

0
फोटो साभार - ट्वीट

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने आज ट्वीट किया कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।

पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है। यादव को पिछले दो तीन दिन से हल्क बुखार था लेकिन वो लोगों से मिल रहे और काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बिट्टू ने कांग्रेसजनों संग किये डा. अम्बेडकर को श्रद्धासुमन अर्पित

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

आपको बता दे कि अखिलेश यादव 11 अप्रैल को उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में गंगा स्नान के लिए आये थे, उन्होंने यहां पर स्वामी नरेंद्र गिरि से उनके आश्रम में मुलाकात की थी। इसके बाद उत्तराखंड में दरगाह हज़रत साबिर ए पाक पिरन कलियर शरीफ में चादर चढ़ाकर सभी के लिए बेहतर सेहत व सुख-शांति की दुआ की थी। उन्होंने 11 अप्रैल को ही उत्तराखंड में स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी से भी मुलाकात की थी। इसके बाद परमपूज्य जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानन्द सरस्वती जी महाराज के दर्शन भी किये थे। अखिलेश ने 12 अप्रैल को उत्तराखंड में सपा के पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की थी।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर…हे भगवान : पहले ही महिला से दोस्ती कर उसकी अश्लील फोटो खीचीं और वसूले बीस हजार, अब दे रहा देवर व बेटे के अपहरण व तेजाब से जलाने की धमकी

जिसके बाद उन्होंने 13 अप्रैल को कोरोना की जांच कराई थी। आज 14 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव पाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here