ब्रेकिंग उत्तराखंड : टोल प्लाजा कर्मी को एंबुलैंस ने मारी टक्कर, मौत

0
सांकेतिक फोटो
Ad

हरिद्वार। तेज गति से आ रही एंबुलेंस की चपेट में आने से यहां के एक टोल प्लाजा कर्मी की मौत हो गई मामला बाहदराबाद की है। राष्ट्रीय राजमार्ग अत्मलपुर बौंगला टोल प्लाजा पर यह हादसा हुआ है। टक्कर लगने के बाद टोल कर्मी को उसके सहयोगी तुरंत हायर सेंटर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक बौंगला में बने टोल प्लाजा पर रुड़की से हरिद्वार की तरफ रात्रि 09:10 बजे तेज गति से एंबुलेंस आ रही थी। जिसको टोल प्लाजा कर्मी 23 वर्षीय जितेंद्र सिंह ने देख लिया। उसने जल्दी से टोल प्लाजा के बैरियर उठाने का प्रयास किया लेकिन इस चक्कर में टक्कर हो गई। बताया गया है टोल प्लाजा कर्मी जितेंद्र सिंह राजस्थान के झंझनू जिले के सिंगरा का रहने वाला था।

Ad

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड… तो इस वजह से अलग-अलग बैरकों में बंद हैं अंकिता के हत्यारोपी, मामले की जांच अब इंस्पेक्टर खोलिया के हवाले, संगीनों के साये में वनंतरा रिजार्ट

घायल हो गया। हादसे के बाद दूसरे कर्मी स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां से उसे हायर सेंटर ऋषिकेश के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परंतु जितेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वह अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। टोल प्लाजा मैनेजर ने थाना बहादराबाद में अज्ञात एम्बुलेंस वाहन के खिलाफ तहरीर दे दी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here