सितारगंज…ब्रेकिंग न्यूज: स्पा में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल का छापा, दो युवक, दो युवतियां और दो कर्मचारी हिरासत में

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
किच्छा रोड स्थित एक स्पा में देह व्यापार की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल से छापा मारा। इस दौरान टीम ने दो युवकों, दो युवतियों और दो स्पा कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मौके से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है। टीम पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।


किच्छा रोड स्थित दी रॉयल स्पा में देह व्यापार की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापा मारा। मौके से दो युवतियां, दो युवक और दो स्पा कर्मचारी हिरासत में लिए गए हैं। स्पा सेंटर में हालांकि कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, आज का भजन और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

सेल प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि स्पा में देह व्यापार की सूचना मिली थी। इस सूचना पर कार्रवाई की गई है। कुछ लोग पकड़े गए हैं। सभी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज… रूड़की में पावर लिफ़्टिंग प्रतियोगिता में सिसैया हल्दुआ के करन और बरहैनी के रंजोत ने जीता स्वर्ण

बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों का कहना है कि वह स्पा सेंटर में ग्राहकों का खाता खोलने आये थे। बसंती आर्या ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। इस मौके पर सितारगंज कोतवाली एस एस आई विनोद फर्त्याल, कांस्टेबल राकेश मेलकानी, भूपेंद्र यादव, प्रियंका आर्य, रेखा आदि शामिल रहे!

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…खुले में कचरा फेंकने पर फर्नीचर की दुकान पर 20 हजार का जुर्माना, आनाकानी करने पर दूसरी पर जड़ा ताला

जिस बिल्डिंग में चलता है वहां कोने में पड़ा था आपत्तिजनक सामान


किच्छा रोड स्थित जिस बिल्डिंग में स्पा चलता है वहां पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। स्पा सेंटर में कुछ नहीं मिलाए लेकिन उससे थोड़ी दूर कोने में कुछ प्रयोग किये हुए कंडोम पड़े थे। ऐसे माना जा रहा था कि यहां आसपास कुछ संदिग्ध कारोबार चल रहा था।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here