हल्द्वानी न्यूज : बाबा नीम करौली फ़िल्म को कैंचीधाम व हनुमान गढ़ी के भक्तों ने दी शुभकामनाएं

0

हल्द्वानी। नवरात्रि की विशेष पूजा अर्चना में श्री राम जय राम जय जय राम अखंड मंत्रोउच्चारण पूजा हेतू कनक चंद हनुमानगढ़ी नैनीताल गयीं। जहा उन्होंने पूजा अर्चना के बाद महाराज जी के सभी भक्त जनों से मुलाकात की और बाबा नीम करौली महाराज जी के ऊपर बनने वाली प्रथम फीचर फिल्म की प्रगति की जानकारी कैंचीधाम के प्रबंधक विनोद जोशी को दी। विनोद जोशी, हनुमागढ़ी के प्रबंधक व ट्रस्टी महेंद्र पाल सिंह बिष्ट और सभी भक्तजनों ने कनक चंद को फ़िल्म निर्माण व फ़िल्म सफलता के लिए अपनी अपनी शुभकामनाएं दीं।

गुरु जी विनोद जोशी ने बाबा नीम करौली महाराज जी के जीवनवृत्त पर बनने वाली फीचर फिल्म के लिए प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है और सभी को फ़िल्म के लिए अपने आपने स्तर से सहयोग करना चाहिए ताकि फ़िल्म में सही सही तथ्यों को फिल्माया जा सके। विनोद जोशी ने समाजसेवी कार्यकत्री व फिल्म की सहयोगी कनक चंद और फ़िल्म डायरेक्टर शरद सिंह ठाकुर द्वारा किये जा रहे प्रयासों और मेहनत की सराहना की। कहा बाबा नीम करौली जी की कृपा से ही यह संभव हो पा रहा है।
कनक चंद ने बताया कि वह भक्तजनों व परिवारजनों से जानकारी प्राप्त कर रही हैं । सभी अपना सहयोग उन्हें और फ़िल्म डायरेक्टर शरद सिंह ठाकुर को प्रदान कर रहे हैं। बाबा जी की जीवनी और उनकी लीलाओं की प्रमाणिक जानकारी बड़ी सहजता से उन्हें प्राप्त हो रही है। जिसके लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद किया। कैंचीधाम मंदिर और हनुमान गड़ी मंदिर नैनीताल से सभी से आशीर्वाद प्राप्त कर चंद ने कहा कि बाबा जी की असीम कृपा है कि उनको सेवा का मौका मिल रहा है। जिसके लिए वह निःशब्द हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…पिता ने लगाया मृत बेटे की प्रेमिका पर धन वसूलने का आरोप, मुकदमा दर्ज


श्री आनन्द आश्रम वृद्धाश्रम की अध्यक्ष कनक चंद ने कैची धाम के प्रबंधक गुरुजी विनोद जोशी उनके सहयोगी एवं बाबा भक्त प्रदीप साह (भय्यू ), भक्त गिरीश तिवारी मालिक मारुती रेस्टोरेंट कैची, हनुमागढ़ी मंदिर के प्रबंधक – ट्रस्टी महेन्द्र पाल सिंह बिष्ट, ट्रस्टी शैलेश शाह, योग गुरु उत्तमानंद (प्रयागराज इलाहाबाद) भजन गायक बाबा भक्त अखिल जोशी को उनके द्वारा वर्षों से मंदिरों में दी जा रही सेवाओं व सराहनीय योगदान के लिए संस्था की ओर से सम्मान पट्टिका पहनाकर सम्मानित किया।
सभी ने कनक चंद द्वारा चलाये जा रहे यूट्यूब चैनल के लिए इंटरव्यू भी दिया। गुरु जी विनोद जोशी ने चैनल हेतू दिए गए इंटरव्यू में कहा कि कनक चंद द्वारा बाबा नीब करोरी जी की प्रेरणा और आदेश से चलाए जाने वाला यह पहला और अकेला वृद्धआश्रम है। वह बहुत श्रद्धा भाव और मेहनत से वृद्धसेवा कर रही हैं।जिससे वह अति प्रसन्न हैं। विनोद जोशी ने कनक चंद को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनका यूट्यूब चैनल Kanakdhara old age home खूब सफलता और प्रसिद्धि प्राप्त करे। और फ़िल्म से भी कनक चंद को सफलता प्राप्त हो।
इस अवसर पर संस्था की कार्यालय प्रभारी मिस भावना ने भी सभी से आशीर्वाद प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here