उत्तराखंड … पीने का पानी लेने गए युवक की बाइक गदेरे में गिरी , युवक की मौत

0
Ad

नई टिहरी। चमियाला बाजार के समीप श्रीकोट गदेरे में बाइक से पीने के लिये पानी लेने गये युवक की बाइक पगडंडी से अनियंत्रित होकर गदेरे में जा गिरी। दुर्घटना में गंभीर घायल युवक को स्थानीय लोग सीएचसी बेलेश्वर ले गयेए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ad

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह चमियाला बाजार में फोटोग्राफी की दुकान चलाने वाला धनवीर सिंह(30) निवासी चमियाल बाजार पीने के पानी के लिए श्रीकोट गदेरे में प्राकृतिक स्रोत पर गया था। बर्तन भरने के बाद वह बाइक को पगडंडी से उतर रहा थाए कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर श्रीकोट गदेरे में जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज...मेडिकल के दो छात्रों द्वारा रचित पुस्तक आजाद हिंद का विमोचन

स्रोत पर पानी भरने आये अन्य लोगो ने गंभीर घायल युवक को गदेरे से बाहर निकाला और सीएचसी बेलेश्वर पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर से पूरे बाजार में मातम पसर गया। वहीं परिजन भी चीख पुकार करते हुये अस्पताल पहुंचे। मृतक धनवीर की मां, पत्नी और चार साल के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…सफलता: फरार वारंटी हरियाणा से गिरफ्तार

बताया मृतक की पत्नी वर्तमान में प्रसूता भी है। सीएचसी प्रभारी डॉ. श्याम विजय ने बताया कि दुर्घटना में युवक की छाती पर गंभीर चोट आई है, आंतरिक जख्म गहरा होने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here