बंगाल की जंग : भाजपा भी बड़ी दीदी और राहुल के नक्शे कदम पर, बड़ी सभाएं नहीं करेगी, लेकिन मोदी-अमित जाते रहेंगे बंगाल

0
Ad

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भाजपा ने पश्चिम बंगाल में तत्काल प्रभाव से बड़ी रैलियों, जन-सभाओं एवं आयोजनों पर रोक लगाने का निर्णय लिया है। पार्टी ने एक बयान जारी कर बताया कि भाजपा बंगाल चुनाव के बाकी बची तीन फेज में छोटी-छोटी सभाएं करेगी।
इसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य केंद्रीय मंत्रियों की सभाओं में 500 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे। सभी सभाएं खुली जगहों पर आयोजित की जाएंगी।
पार्टी ने पश्चिम बंगाल में 6 करोड़ मास्क और सैनेटाइजर बांटने का लक्ष्य रखा है। BJP की ओर से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोरोना के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए। बंगाल चुनाव में 5 चरणों का मतदान हो चुका है और तीन राउंड अभी बाकी हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्‌डा ने 18 अप्रैल को पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक की थी। नड्‌डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ‘अपना बूथ-कोरोना मुक्त’ कैंपेन शुरू करने का मंत्र दिया है। इसके तहत पार्टी सभी प्रदेशों में डेडिकेटेड कोरोना हेल्प डेस्क और कोविड हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रही है।
इससे पहले TMC नेता ममता बनर्जी ने कोलकाता में प्रचार नहीं करने का फैसला किया है। वह प्रचार के आखिरी दिन 26 अप्रैल को एक सिंबॉलिक मीटिंग में शामिल होंगी। उन्होंने सभी जिलों की रैलियों का अपना समय 30 मिनट तक सीमित दिया है। यह जानकारी TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने दी है। उससे पहले कांग्रेस नेता राहुल ने भी जन सभाओं के माध्यम से होने वाला चुनाव प्रचार रोकने का ऐलान किया था।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़… दून भाजपा को चौधरी रामकुमार ने दिया करारा झटका, महिला मोर्चा नेत्री माया रानी कांग्रेस में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here