भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल में नया राजनीतिक माहौल तैयार करेगी : मोदी

0

कृष्णानगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार पश्चिम बंगाल में नया राजनीतिक माहौल तैयार करेगी। मोदी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार बंगाल में सिंडिकेट राज पर लगाम लगाएगी। प्रधानमंत्री ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता तृणमूल कांग्रेस का खेल खत्म करने का फैसला ले।

प्रधानमंत्री ने कहा, “दीदी (सुश्री बनर्जी) इससे बहुत खफा हैं कि वह अपनी पुराने ‘खेला’ में पिछड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि दशकों के इंतजार के बाद बंगाल में ‘असल परिवर्तन’ का ‘महायज्ञ’ शुरू हो गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव भाजपा नहीं लड़ रही है बल्कि बंगाल की जनता लड़ रही है। मोदी ने कहा कि केन्द्रीय बल पूरे देश में निष्पक्ष तरीके से मतदान करने में सहायता करते हैं। उन्होंने कहा कि समस्या बलों में नहीं बल्कि राज्य की हिंसक राजनीति में है।

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

उन्होंने कहा कि दीदी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वह केन्द्रीय बलों और चुनाव आयोग को गालियां दे रही हैं। वह अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंटों को भी गाली दे रही हैं। मोदी ने कहा पश्चिम बंगाल की जनता को टोलाबाजी (रंगदारी) संस्कृति से शीघ्र निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि दीदी के हार के दिन शुरू हो गए हैं। इसलिए वह बंगाल चुनाव में हिंसा भड़काने का सहारा ले रही हैं। मोदी ने कहा, “मैं दीदी और उनके तृणमूल के गुंडों को स्पष्ट रूप से बताना चाहूंगा कि बंगाल में इस तरह के तरीके से काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूच बिहार की घटनाओं के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here