नालागढ़ ब्रेकिंग : हाई वोल्टेज तारे टूटने से हुआ ब्लास्ट, पीरस्थान में स्थित कॉलोनी में लाखों का सामान जलकर राख

0
Ad

नालागढ़। प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत पीरस्थान में स्थित एक कॉलोनी में हाई वोल्टेज बिजली की तारे टूटने के बाद घरों को आ रही बिजली की तारों में अचानक ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट भी इस कदर हुआ कि देखते ही देखते कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घरों में रखा बिजली का समान जैसे टीवी, फ्रिज, एसी और अन्य सामान जलकर खाक हो गया।

Ad

ब्लास्ट इतना ज्यादा भयंकर था कि अगर लोग बाहर घूम रहे होते तो जानी नुकसान लोगों को हो सकता था लेकिन हादसे में गनीमत यह रही कि जब बिजली की तारें टूट कर दूसरी बिजली की तारों पर गिरी तो वहां पर कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं घूम रहा था। इस ब्लास्ट में पीरस्थान के साथ लगती कालोनी के लोगों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है इसको लेकर लोगों ने सरकार व प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की है वहीं मामले में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद बिजली विभाग के ऊपर भी कार्रवाई करने की भी गुहार लगाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़: नाले में बहा ड्यूटी पर जा रहा सिक्योरिटी गार्ड,नहीं लगा कोई सुराग

आपको बता दें कि हाई वोल्टेज आने के कारण ब्लास्ट होने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी नालागढ़ के एक गांव में इसी तरह अचानक बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई थी और अचानक एकदम से हाई वोल्टेज आने के कारण गांव के लोगों के घरों में बिजली के रखे हुए सारे सामान जलकर खाक हो गए थे वह लोगों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ था। हालांकि उस मामले में अभी भी लोगों को कोई भी उचित मुआवजा नहीं दिया गया है और इसके बावजूद एक और बड़ा हादसा सामने आ चुका है हालांकि अब भी स्थानीय लोगों द्वारा हुए नुकसान का मुआवजा मांगा जा रहा है। अब देखना यह होगा कि कब सरकार व प्रशासन लोगों को हुए नुकसान का मुआबजा देतें हैं और कब लोगों की समस्या कम होती है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़…राजनीतिः भाजपा से अब स्व. हरिनायाण सैनी के भतीजे हरप्रीत सैनी ने ठोकी दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here