उत्तराखंड… हादसे : सड़क पर बिखरा पांच लोगों का खून, चार घायल

0
सांकेतिक फोटो
Ad

रुड़की। लकड़ी के लोडर की टक्कर से बाइक सवार दो छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लिया है। तहरीर के आधार पर अज्ञात लोडर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सुमित (22) पुत्र धर्मराज और प्रदीप (21) पुत्र बिजेंद्र निवासी शांतरशाह बहादराबाद मंगलवार को बाइक पर सवार होकर रुड़की आ रहे थे। वह एक कॉलेज में पढ़ते थे। दोपहर के वक्त रजवाड़ा फार्म हाउस के पास पीछे से आ रहे लकड़ी के भरे लोडर ने बाइक को टक्कर मार दी थी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रदीप ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि सुमित को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही सुमित की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  नई दिल्ली… कृषि एवं पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने केंद्रीय मंत्री से मांगी राज्य के लिए और योजनाएं

उत्तराखंड.. ओ तेरी : पति के पीछे चाकू लेकर भागा पत्नी का ताऊ

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि उपनरीक्षक कर्म सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है। तहरीर के आधार पर यूके 17 नंबर के लोडर के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
दूसरी ओर एक कार हाईवे किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो मेरठ और एक मंगलौर का रहने वाला था। बुधवार को एक ट्रक खराब होने के कारण रोडवेज बस स्टैंड के पास हाईवे किनारे खड़ा हुआ था। इस बीच रुड़की की ओर से एक कार आ रही थी। जैसे ही कार ट्रक के पास पहुंची तो सामने से तेजी से एक व्यक्ति गुजरा। कार चालक उसे बचाने के चक्कर में ट्रक में जा घुसा। ट्रक के पास ही खड़े होकर एक युवक कहीं जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। वह भी दुर्घटना की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर… दो दिन से लापता युवक का मिला शव

उत्तराखंड… शर्मनाक : पिता पर ही लगे नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म के आरोप

दुर्घटना की सूचना पर एसएसआई रफत अली, शहर चौकी प्रभारी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को कार से बाहर निकालकर रुड़की सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो और को मृत घोषित कर दिया। घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। एसएसआई रफत अली ने बताया कि शवों को पुलिस ने पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… आज का पंचांग, आज का इतिहास, श्रीहनुमान चालीसा पाठ और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

उत्तराखंड… 18 घंटे सुसराल के बाहर धरने पर बैठी रही महिला

मृतकों में सोनू कुमार पुत्र बाबूराम, नितिन पुत्र राजेंद्र निवासी गंगा विहार कॉलोनी, गंगा नगर लाल पार्क, मवाना रोड मेरठ यूपी और महफूज पुत्र महमूद निवासी मोहल्ला मिरदागान मंगलौर शामिल हैं। घायलों में मोनू, सचिन, अशोक कुमार विकास बताए गए हैं।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here