ब्रेकिंग : दो गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्यापार, 4 महिलाओं समेत 10 गिरफ्तार

0
Ad

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट गैंग का भंड़ाफोड़ किया है। जनपद गौतमबुद्ध नगर और ग्रेटर नोएडा की दो जगहों पर पुलिस ने छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चार महिलाएं शामिल हैं।

Ad

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ग्रेटर नोएडा दो गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है। फिर पुलिस ने एक टीम बनाकर छापेमारी की। पुलिस ने गेस्ट हाउस के मैनेजर चार महिलाएं समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया। बता दें, कासना पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह ईकोटेक वन पुलिस के साथ मिलकर दो अलग-अलग स्थानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया।

इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एडीशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि छापे के दौरान प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस में खुलेआम देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की और आरोपियों को पकड़ा। इस मामले में पुलिस ने 4 महिलाओं और 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने प्रशांत गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…अमानत में खयानत : 5 लाख कर्ज देने के नाम पर पांच तोला सोना, नकदी और ब्लैंक चेक रख लिया, केस दर्ज

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

पुलिस को छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस से काफी आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं। इसके अलावा पुलिस को गेस्ट हाउस के कमरों से 15,620 रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस 4 महिलाओं समेत सभी लोगों को गिरफ्तार कर कासना थाने लेकर आई।

पुलिस का कहना है कि इस सेक्स रैकेट के जाल देश के अन्य राज्यों से भी जुड़े हैं, इस मामले की गहनता से जांच कर रही है जल्द से इस गैंग से जुटे अन्यों लोगों तक पुलिस पहुंच जाएगी। हाल ही में नोएडा और ग्रेटर नोएडा की कई जगहों से पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया था।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़… लव आजकल: पहले की दोस्ती, खरीद कर दिया सिम, फिर दिखाया असली रंग… अब सिम के साथ मोबाइल फोन भी ले गया, केस दर्ज

नोएडा पुलिस का कहना है कि पिछले लंबे समय से शहर के स्पा सेंटरों में सबसे ज्यादा देह व्यापार का धंधा होता है, जिसके देखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शहर के सभी स्पा सेंटरों को बंद करने के आदेश दिए हैं।

हाल ही में नोएडा के एक होटल में सेक्स रैकेट पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने दर्जभर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया था, जहां से पुलिस को कुछ आपत्तिजनक दवाइयां और सामग्री भी मिली थी।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़...सरकारी चिकित्सक ने दी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी को परिवार सहित उठा लेने की धमकी, केस दर्ज

इसके अलावा नोएडा थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित शोप्रिक्स मॉल में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। जहां पर स्पा की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक स्थिति में 14 लड़कियां और मॉल के मैनेजर, मालिक समेत 9 युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आपत्तिजनक वस्तुएं व नशीले पदार्थ भी बरामद किए थे।

8 दिसंबर 2020 को नोएडा के एक स्पा सेंटर में हुई छापेमारी के दौरान पुलिस ने 7 युवतियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया था। जो छापे के दौरान अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here