ताश खेलने के दौरान हुआ झगड़ा, बॉडी बिल्डर को पांच लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

0
सांकेतिक फोटो
Ad

गुरुग्राम। गुरुग्राम के बांधवाड़ी गांव में ताश खेलने के दौरान हुए झगड़े में 29 वर्षीय बॉडी बिल्डर की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में उसके पांच परिचितों को गिरफ्तार किया है।

Ad

गिरफ्तार लोगों की पहचान धनेश उर्फ मेजर, जगबीर, प्रवीण, सुन्नी और सुक्का के रूप में हुई है।

मृतक के पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि पिछले सोमवार को धनेश उर्फ मेजर ने अपने बेटे को घर से बाहर आने के लिए कहा था लेकिन संदीप ने ऐसा नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वाहन दुर्घटना में घायल युवक की मौत

इसके बाद बुधवार की रात गांव बांधवाड़ी से एक अन्य व्यक्ति जगबीर आया और संदीप को जुआ के बहाने अरावली क्षेत्र स्थित एक प्लॉट मालिक सूरजमल के कमरे में ले गया।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, जब संदीप रात भर घर नहीं लौटा, तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। पड़ोसियों से कुछ जानकारी मिलने पर, वे गुरुवार सुबह अरावली क्षेत्र में सूरजमल के कमरे में पहुंचे। वहां प्रवीण नाम का एक व्यक्ति मिला था। जब वह था संदीप के बारे में पूछा तो वह भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  मोटाहल्दू…पाडलीपुर से पहले खड़कपुर गांव में भी एक घर में घुसी थी अंजान युवती, बच्चे पर थी नजर, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

परिजनों ने कमरे के फर्श पर खून से लथपथ संदीप का शव पड़ा मिला, जिस पर चोट के निशान थे।

पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ित सहित सभी आरोपी ताश खेल रहे थे, जिस दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई, जिसके कारण हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…विधानसभा भर्ती धांधली: व्हाट्सएप पर भेजे जा रहे बर्खास्तगी पत्र

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 थाने में दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here