नालागढ़… आयोजन : धूमधाम से मनाया गया बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन, दावा-सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी, सरकार भी बनाएंगे

0
Ad

नालागढ़। हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का 66वां जन्मदिवस धूम-धाम से मनाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में नालागढ़ के रविदास मंदिर में बसपा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया।


कार्यक्रम में बसपा के प्रदेश प्रभारी व पूर्व राज्यसभा सांसद राजाराम ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस मौके पर राजाराम का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा एक शॉल व तलवार देकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में मायावती के जन्मदिवस को लेकर एक विशाल केक भी काटा गया और उनकी लंबी आयु की कामना भी की गई। इस मौके पर जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े व फल और आर्थिक मदद भी दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ठगीः टूडे कंपनी का एजेंट बनकर आये युवक ने डीप फ्रिज देनेे के नाम पर लगाया दुकानदार को 13500 का चूना


कार्यक्रम में बसपा के कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार की। दावा किया गया कि पार्टी सभी 68 सीटों पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। और सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।


बसपा नेताओं ने कहा कि हिमाचल में अगली सरकार बसपा की होगी। उनका कहना था कि हिमाचल में भी दलित अन्य पिछड़ा वर्ग व असहाय लोगों पर कांग्रेस व भाजपा की सरकारों द्वारा जितने भी जुल्म किए गए, उनका हिसाब सरकार बनते ही किया जाएगा।


इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए बहुजन समाज पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद व हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजाराम ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पूरे देश में जहां मायावती का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है वहीं उनके जन्म दिवस के उपलक्ष्य में नालागढ़ में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें हिमाचल के 4 जिलों से लोग एकत्रित हुए। कोरोना नियमों की पालन करते हुए कार्यक्रम रखा गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… अपराध: तमंचा दिखाकर जबरन बाइक पर बैठाया, छात्रा ने चलती बाइक से लगाई छलांग

उन्होंने कहा कि पार्टी की जिला व उपमंडल स्तर पर टीमें गठित की जा रही हैं। उन्होंने भ्ज्ञी दावा किया कि हिमाचल में भी बसपा इस बार सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और भारी बहुमत से जीत दर्ज करने के बाद सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़… स्वतंत्रता दिवसखेड़ा पंचायत में भी बड़ी धूमधाम से मनाया गया 75 वा स्वतंत्रता दिवस,खेड़ा पंचायत की प्रधान तृप्ता देवी ने राष्ट्रीय ध्वज लहराकर दी देशवासियों को बधाई,शहीदों को किया याद

उन्होंने कहा कि किसी को परखने के लिए 1 या 2 साल बहुत होते हैं लेकिन 74 सालों से कभी बीजेपी और कभी कांग्रेस दोनों ही जनता के साथ भेदभाव कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि एकजुट होकर नीले झंडे को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि प्रदेश में सरकार बनाई जा सके।

सनवाल जी से सीखें, कैसे बनते हैं उत्तरायणी पर घुघते और खजूरे

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here