बागेश्वर ब्रेकिंग : भराड़ी बाजार स्थित फोटो स्टूडियो में हुई चोरी का खुलासा, चार गिरफ्तार

0

बागेश्वर। कपकोट पुलिस व एसओजी की टीम ने फोटो स्टूडियो में सेंधमारी की घटना का खुलासा कर दिया है, टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाना है। पुलिस ने आरोपियों के पास से ढ़ाई लाख रुपये का माल भी बरामद किया है।

भराड़ी बाजार स्थित फोटो स्टूडियो के मालिक तारा सिंह कोरंगा कोरोना कर्फ्यू के कारण स्टूडियो को बंद कर अपने गांव चले गए थे। वह गत दिवस गांव से लौटे और उन्हें उनकी दुकान का शटर टूटा मिला था। जिस पर उन्होंने पुलिस को तहरीर दी और पुलिस की टीम जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं…यहां का युवक केरल में अपनी ही लीव इन पार्टनर की हत्या करके हुआ फरार

थानाध्यक्ष मदन लाल और एसओजी की टीम ने योगेश फर्स्वाण पुत्र सुरेश सिंह निवासी पालीडूंगरा, ललित कठायत उर्फ लक्की पुत्र खुशाल सिंह, पवन कुमार पुत्र नरेंद्र राम, मनीष ऐठानी पुत्र किशन सिंह निवासी ऐठाण को पूछताछ के लिए रविवार को हिरासत में लिया। इस मामले में चारों ने अपना जुर्म कबूल किया, पुलिस ने उनके घर से 14 मोबाइल फोन, चार्जर, एक डीएसएलआर कैमरा, एक सीपीयू आदि सामान बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…दुल्हन लेकर लौट रही बारात में शामिल कार खाई में गिरी,दूल्हे के पिता, भाभी, दीदी व भतीजे की मौत, भाई भतीजा व भीतीजी घयल

एसपी ने बताया कि चोरी हुए माल की कीमत लगभग ढ़ाई लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस टीम में आरक्षी विरेंद्र गैड़ा, राजेंद्र प्रसाद, प्रेम नाथ आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here