उत्तराखंड… हाईवे पर कार पलटी, एक की मौत

0
सांकेतिक फोटो
Ad

रुडकी। गुरु पूर्णिमा पर हरिद्वार से गंगा स्नान कर नोएडा लौट रहे श्रद्धालुओं की कार हाईवे पर असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। एक गंभीर घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
बीते बुधवार की रात करीब बारह बजे हरिद्वार से नोएडा जा रही एक कार लिब्बरहेड़ी गेट के निकट हाईवे पर असंतुलित होकर पलट गई। कार में एक महिला सहित चार लोग सवार बताए जा रहे थे। उधर से गुजर रहे कुछ वाहन चालकों ने गश्ती पुलिस दल की मोबाइल वैन को सूचना दी।

उत्तराखंड…कई लोगों से अभद्रता का आरोपी में रोडवेज ड्राइवर सस्पेंड

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता… सफलता: हनी ट्रैपिंग मामले का खुलासा, 3 महिलाएं सहित 5 गिरफ्तार, 4 फरार

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा हाईवे पर पलटी पड़ी कार से सभी घायलों को बाहर निकालकर 108 सेवा के माध्यम से उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में सूरज (22) पुत्र शंकर, निवासी सेक्टर 19 ए ब्लॉक नोएडा उत्तर प्रदेश की गंभीर अवस्था को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव, तिरंगा महारैली का आयोजन

उत्तराखंड …काम की खबर : रायपुर कालेज में कल से करें दाखिले को आवेदन

लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। एसएसआई रफत अली ने बताया कि घायलों के नाम हिमांशु, अनुराग, संजना सैनी निवासी सेक्टर 19 ए ब्लॉक नोएडा उत्तर प्रदेश हैं। जिनका उपचार रुड़की सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here