पिथौरागढ़…अब नन्ही परी सीमांत इंजीनियरिंग संस्थान के पुस्कालय के अभिलेखों में छेड़छाड़ पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
Ad

पिथौरागढ़। नन्ही परी सीमांत अभियांन्त्रिकी संस्थान में गड़बड़ियों का पिटारा ऐसा खुला की अब बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। अब कुल सचिव ने कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर देकर संस्थान के पुस्कालय के अभिलेखों में छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत दी है। पुलिस ने इस मामले में भी केस दर्ज कर लिया हैं।

Ad


आपको स्मरण करा दें कि कल ही कुल सचिव ने संस्थान के पूर्व निदेशक के खिलाफ वित्तीय अनियमितताओं का मामला दर्जकराया था। 24 घंटे के भीतर उन्होंने दूसरे मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… ब्रेकिंग न्यूज : नेपाल सीमा पर मिला भारतीय का शव

उन्होंने दी गई तहरीर में कहा है कि नन्ही परी सीमान्त अभियान्त्रिकी संस्थान जिसका नाम पूर्व में पूर्व में सीमान्त प्रौद्योगिकी संस्थान था। गत वर्ष संस्थान के प्रशासक व जिलाधिकारी द्वारा की गई जांच में संस्थान के पुस्कालय के अभिलेखों में टेंपरिंग की बात सामने आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड...डबल ध ...माल: सरकारी डाक्टर का प्राइवेट अल्ट्रासाउंड क्लीनिक सील

जिलाधिकारी ने अपनी रिपोट्र उत्तराखण्ड तकनीकी विश्वविद्यालय, देहरादून को भेजी थी। इसके बाद यूनिवर्सिटी स्तर पर मामले की जांच शुरू की गई। लेकिन अभिलेखों में टेंपरिंग करने वाले के नाम का उल्लेख इस जांच में नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पाल गिरफ्तार,बीवी ने लगाया था दहेज उत्पीड़न का आरोप

इस वजह से इस मामले में आपराधिक केस दर्ज करना आवश्यक हों गया है। पुलिस ने कुल सचिव की तहरीर के आधार पर संस्थान के पुस्कालय के दस्तावेजों के साथ छेडछाड की आशंका को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here