रामनगर…ब्रेकिंग न्यूज : हादसे में मारे गए व्यक्ति के शव को एंबुलैंस में रखकर थाना घेरने पर एक दर्जन से अधिक नेताओं के खिलाफ केस दर्ज, 15 से बीस अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा

0
Ad

रामनगर। पांच दिन पहले तेज रफ्तार डंफर की चपेट में आकर घायल हुए व्यक्ति की मौत के बाद एंबुलैंस में उसका शव रखकर रामनगर कोतवाली के सामने धरना देने और मार्ग अवरूद्ध करने के मामले में पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद और 15 से बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


कल देर रात कोतवाल अरूण कुमार सैनी ने क्षेत्र के कई नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ यह केस दायर किया। उन्होंने बताया कि कल रात जब वे गश्त के बाद कोतवाली लौटे तो हेड कांस्टेबल सुभाष चौधरी ने उन्हें सूचना दी कि रामनगर में हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल की मृत्यु के बाद से नाराज लोग मृतक के शव को एम्बुलेंस में रखकर थाने गेट पर प्रदर्शन करते हुए धरना दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज… सहकारी समितियों से जुड़े लोगों ने निकाली तिरंगा यात्रा

ब्रेकिंग न्यूज: अमेरिका के इंडियाना प्रांतके शापिंग माल में बोलीबारी, तीन की मौत, हमलावर भी ढेर

थाने के प्रवेश द्वार पर एंबुलैंस को खड़ा करके अंदर जाने वाले मार्ग कोपूरी तरह से अवरूद्ध कर दिया गया था। सैनी के अनुसार जब वे गेट पर पहुंचे तो प्रभात ध्यानी, मनमोहन अग्रवाल, चिन्ताराम, केशव कुकरेती,हेमा टम्टा, गोपाल बिष्ट, शंकर आर्या, भुवन आर्या, कमल फुलारा, प्रकाश आर्या, हीरा लाल, हीरा लाल आर्या तथा 15-20 अज्ञात व्यक्ति थाने के गेट पर बैठे थे, जिन्होंने थाने का मुख्य गेट पूरी तरह से अवरूद्ध कर दिया था।

हल्द्वानी…नशे के सौदागर : राजपुरा पुलिस ने 3.28 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा नशा तस्कर


कोतवाल अरूण सैनी के अनुसार उन्होंने धरना दे रहे लोगों को काफी समझाया,परन्तु वे नहीं माने तथा लगभग एक घण्टे तक थाने का मुख्य गेट अवरूद्ध रहा। इस दौरान कोई भी फरियादी अपनी फरियाद लेकर नहीं आ सका औऱ न ही थाने से कोई व्यक्ति बाहर जा सका।
पुलिस ने प्रभात ध्यानी, मनमोहन अग्रवाल, चिन्ताराम, केशव कुकरेती,हेमा टम्टा, गोपाल बिष्ट, शंकर आर्या, भुवन आर्या, कमल फुलारा, प्रकाश आर्या, हीरा लाल, हीरा लाल आर्या तथा 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149,353, 341 के तहत मुकदमादर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…हादसा: हल्द्वानी के सावित्री श्याम भट्ट ट्रेडर्स की लोडेड पिकअप नैनीताल में पलटी, कई दोपहिया वाहन दबे

हल्द्वानी… हाय हाय बारिश: आज से तराई भाबर और पहाड़ों में जमकर बरसेंगे मेघ, प्रशासन ने कसी कमर


दरअसल 12 जुलाई की रात लगभग नौ बजे के लगभग साइकिल पर अपनी ड्यूटी करके आ रहे सुरेश चंद्र को एक तेज रफ्तार डंफर यू के 06-सी-वी-3776 ने टक्कर मार दी थी। डंफर की चपेट में आने के बाद सुरेश लगभग 500 मीटर वाहन के साथ ही घिसटता हुआ चला गया था। इस हादसे में उसे गंभीर चोटें आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड... BREAKING NEWS: दुष्कर्म से मन न भरा तो युवती को बेच जबरन कराई शादी, केस दर्ज

सुप्रभात…आज का पंचांग,वीडियो… भगवान शिव को ऐसे करें प्रसन्न, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

बाद में उसे रामनगर के सरकारी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। कल सुरेश ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।

ये क्या…खुले मेें शौच को गई सास और  बहू की करंट लगने से मौत


यह बात स्थानीय नेताओं को पता चली तो डंफर मालिक व चालक की गिरफ्तारी को लेकर वे पुलिस थाने पहुंच गए। उनके साथ वह एंबुलैंस भी थी जिसमें सुरेश का शव रखा गया था।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here