ये क्या…40 हजार रुपये रिश्वत लेता नगर परिषद का EO रंगे हाथों पकड़ा गया, विजिलेंस ने ऐसे बिछाया जाल

0
Ad

जींद (हरियाणा)। स्टेट विजिलेंस ने नगर परिषद नरवाना के कार्यकारी अधिकारी (ईओ) को बिल्डिंग निर्माण बिल पास करने की एवज में 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस ने ईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

बिल्डिंग निर्माण ठेकेदार बलकार ने स्टेट विजिलेंस को दी शिकायत दी थी कि वह बिल्डिंग निर्माण करता है और उसने नगर परिषद नरवाना के तहत निर्माण कार्य का ठेका लिया है। निर्माण कार्य के बिल पास करवाने की एवज में नगर परिषद नरवाना का ईओ राजेंद्र प्रसाद 40 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, पुत्रदा एकादशी व्रत कब, अंतिम समय में आडंबर क्यों और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


डयूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार अजय सैनी व डीएसपी मनीष, सब इंस्पेक्टर बलजीत, अनिल को टीम में शामिल किया गया। छापामार दल ने शिकायतकर्ता को दो-दो हजार के 20 नोट डयूटी मजिस्ट्रेट द्वारा पाउडर लगा कर दे दिए।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या…पब्लिक स्कूल में सिख छात्रो के कड़े उतरवाए, हंगामा, प्रिंसिपल व दो अध्यापक बर्खाश्त

योजना के मुताबिक शिकायतकर्ता ने नोटों को ईओ राजेंद्र को सौंप दिया। इशारा मिलते ही छापामार दल ने ईओ राजेंद्र को पकड़ लिया। तालाशी लिए जाने पर उसकी जेब से मजिस्ट्रेट द्वारा हस्ताक्षरित और पाउडर युक्त नोट बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ...क्रिकेटर मोहसिन खान घूमने के लिए नैनीताल पहुंचे

हाथ धुलाए जाने पर उसके हाथों का रंग लाल हो गया। विजिलेंस विभाग ने ईओ राजेंद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here