हल्द्वानी…वाह जी : आलाकमान की घोषणा से पहले ही कांग्रेसी नेताओं ने किया ऐलान, 28 को 11 बजे रामनगर से पर्चा भरेंगे हरदा, विश्वास नहीं होता तो आप भी देखें

0
यह है कांग्रेसी नेताओं द्वारा प्रचारित किया जा रहा क्रिएटिव
Ad

हल्द्वानी। 17 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा करने से पहले भले ही कांग्रेस आलाकमान के कदम ठिठक गए हों उत्साही कांग्रेसी नेताओं की न जुबान बंद हो रही है और न ही उनका प्रचार प्रसार थम रहा है। कांग्रेस के हरीश समर्थ्क नेताओं ने सोशल मीडिया पर रामनगर सीट से हरीश रावत को प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है। बात यहीं तक रहती तब भी ठीक था बाकायदा क्रिएटिव बनाकर सोशल मीडिया पर हरदा के नामांकन की तिथी व समय भी वे लोगों को बता रहे हैं।

Ad


यहां अलग सा ही माहौल तैयार हो गया है। अभी कांग्रेस आलाकमान ने शेष 17 सीटों पर किसी को उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। रामनगर सीट पर हरीश रावत के पुराने संगी और अब उनसे 36 का आंकड़ा लेकरचल रहे सल्ट के पूर्व विधायक रणजीत रावत ने चुनाव लड़ने की तैयारी की है। कांग्रेस के भीतरी सूत्रों के अनुसार हरीश रावत भी रामनगर सीट से ही चुनाव लड़ने की मंशा जता चुके हैं।

लेकिन यह बात अभी आन टेबल ही है, अभी आलाकमान ने इस पर कोई फैसला नहीं दिया है। यानि भ्ज्ञले ही कुछ समय बाद कांग्रेस हाईकमान हरीश रावत को ही प्रत्याशी घोषित कर दे लेकिन फिलहाल हरीश का भाग्य भी उस ही फाइल में बंद है जो कांग्रेस के आलाकमान की टेबल पर रखाी है और जो बार बार उलटी पलटी जा रही है।


ऐसे में आज शाम अचानक कंग्रेस के स्थानीय नेता और हरीश रावत के समर्थक पूर्व दर्जा मंत्री खजान पांडे और रामनगर के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष संजय नेगी के फेसबुक प्रोॅफाइल पर कुछ क्रिएटिव अपलोड किए गए हैं। जिनमें बाकायदा हरीश रावत रामनगर सीट से कांग्रेस का प्रत्याशी बताते हुए उनके नामांकन पत्र भरने की तारीख 28 जनवरी 2022 और समय पूर्वाह्न 11 बजे बताया गया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता और समर्थक इन क्रिएटिव्स को खूब शेयर कर रहे हैं।


उत्साही कांग्रेसी नेता ऐसा ऐलान करके अपनी ही पार्टी के आलाकमान से भी आगे निकल गए हैं। हो सकता है कि उनके पास इस बात की पुष्ट सूचना हो लेकिन ऐलान से पहले कार्यकर्ताओं के बीच इस तरह कर जानकारी पहुंच जाने से साफ हो गया है कि कांग्रेस में कुछ भी छिपा नहीं रहता। फाइलों में छिपा कर रखे गए लिफाफे के मजमून कांग्रेसी बाहर से ही पढ़ने में सक्षम हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…अब नन्ही परी सीमांत इंजीनियरिंग संस्थान के पुस्कालय के अभिलेखों में छेड़छाड़ पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड 17 सीटें : इन सीटों पर कांग्रेस हाईकमान को आ रहा सर्दी में पसीना

भाजपा : तो इसलिए कटे नेगी, चौहान, मीना और भौर्याल के टिकट I SJ TV I Satymev Jayte

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… बारिश में कार पोल से टकराने से एसएसबी के जवान की मौत
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here