रातभर चिल्लाता रहा कोरोना संक्रमित मरीज, सुबह वार्ड में फांसी से लटका मिला

0
Ad

गढ़वा। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को बदलकर रख दिया है। इस महामारी ने लोगों के दिल और दिमाग पर गहरा असर डाला है। झारखंड के गढ़वा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर कोविड संक्रमित शख्स ने अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Ad

अस्पताल में अन्य कोविड मरीजों का कहना है कि जब से यह शख्स 14 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुआ था। तभी चीख चिल्ला रहा था। रात में भी दूसरे मरीजों को सोने नहीं देता था। बताया जा रहा है कि मरीज की रिकवरी भी ठीक थी लेकिन उसने अचानक 18 अप्रैल को खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है पर अब तक मृतक ने सुसाइड क्यों किया इसका खुलासा नहीं हो सका है.

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…कर्जदार ने रूपये देने के लिए बुलाया और कर दी मारपीट, अब कोतवाल बनकर कर रहा फोन, केस दर्ज

इस घटना के बाद से अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है सोमवार सुबह जब सफाई कर्मी वॉर्ड में गया तो देखा एक मरीज फांसी पर लटका हुआ है। फिर इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वाहन दुर्घटना में घायल युवक की मौत

वहीं इस मामले में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों और उसके साथ वॉर्ड में अन्य मरीजों से पूछताछ की जा रही है। डॉक्टरों ने बताया कि वो ठीक हो रहा था। लेकिन वॉर्ड में चिल्लाता रहता था उसके कई बार उसे समझाया कि वो जल्द ठीक हो जाएगा। लेकिन अचानक से उसने आत्महत्या कर ली।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here