उत्तराखंड…महामारी: कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, नैनीताल में 56 सहित प्रदेश में आज मिले 160 नए रोगी, दो ने तोड़ा दम, डेंगू का भी जानें हाल

0
Ad

देहरादून। छुट्टियां खत्म होते ही कोरोना का ग्राफ एक ही झटके ऊपर उठा है। चिंता वाली बात नैनीताल जिले से दिखाई पड़ रही है। यहां पिछले 24 घंटों में 56 नए मामले सामने आए है। पूरे प्रदेश में आज 160 केस सामने आए हैं। जबकि दो कोरोना संक्रमितों ने अलग अलग चिकित्सालयों में दम भी तोड़ा है। इसी दौरान प्रदेश भर से 321 कोरोना संक्रमितों को स्वास्थ्य लाभ के बाद कोरोना मुक्त का प्रमाणपत्र दिया गया। अब प्रदेश में 978 एक्टिव केस बचे हैं।

Ad

स्वास्थ्य विभाग के कोरोना बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों में देहरादून में 58, नैनीताल में 56, पौड़ी में 14, हरिद्वार में 11, यूएस नगर में 7, चमोली में 5, पिथौरागढ़ व टिहरी में 3-3, अल्मोड़ा में 2 और रूद्रप्रयाग में 1-1 कोरोना संक्रमित पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… एक अक्तूबर से दिल्ली तक नहीं जा पाएंगी उत्तराखंड रोडवेज की बसें!


इसके अलावा देहरादून के सिनर्जी हास्पीटल और यहीं के महंत इंद्रेश चिकित्सालय में एक – एक कोविड 19 पाजीटिव मरीज ने दम तोड़ा। इस तरह प्रदेश में कोरोना से मरने वाले की संख्या इस वर्ष में 311 हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… चंपावत : प्रधानाचार्य ने की छात्रा से छेड़छाड़, फरार


उधर आज प्रदेश में डेंगू का कोई भी नया मरीज नहीं मिला। फिलहाल प्रदेश में अब तक डेंगू के 13 मरीज समाने आ चुके हैं। इनमें से 8 देहरादून में, पौड़ी में 4 और नैनीताल मे 3 मरीज पाए जा चुके हैं।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here