उत्तराखंड…ओफ: दो दिन से लापता दो बच्चों की मां का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला

0
Ad

नई टिहरी। बालगंगा तहसील के मयकोट गांव में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बालगंगा तहसील के तहसीलदार एलएस नेगी ने बताया बालगंगा तहसील के मयकोट गांव के जंगल में पैयापानी नामे तोक में रजनी देवी (28) पत्नी हेमंत लाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया परिजनों के अनुसार रजनी बीती 10 जुलाई से घर से लापता थी।

यह भी पढ़ें 👉  कड़वा सच… पुरुष प्रधान मानसिकता: सागर की जैसीनगर ग्राम में पंचायत में निर्वाचित महिलाओं की जगह पिता, पति व देवर ने ली शपथ

अल्मोड़ा…सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने सीएमओ से भेंट कर गिनाईं सरकारी चिकित्सालयों की समस्याएं, मिला यह आश्वासन

बीते सोमवार शाम को ग्रामीणों को गांव से कुछ दूर जंगल के पैयापानी नामे तोक में रजनी का शव एक पेड़ से लटका मिला। मृतक महिला के ससुराल पक्ष द्वारा राजस्व पुलिस को घटना की सूचना दी गई। राजस्व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मद्द ने शव को पेड़ से नीचे उतरा और सीएचसी बेलेश्वर लाया गया।

कोरोना …ब्रेकिंग : उत्तराखंड में कोरोना के 102 नए केस, स्वास्थ्य विभाग में खलबली, दून, नैनीताल और हरिद्वार टॉप थ्री

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… डीआर वर्मा बने लालकुआं कोतवाल, संजय कुमार साइबर सेल प्रभारी बने, उमेश मलिक भवाली के कोतवाल बने

घटना की सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी सीएचसी पहुंचे। सीएचसी पहुंचने पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर घटना की सूचना देर से देने तथा बिना उनकी उपस्थिति में महिला के शव पेड़ से उतरकर अस्पताल लाने का आरोप लगाया। तहसीलदार ने बताया कि मृतक महिला के दो बच्चे सात और पांच साल के है।

लालकुआं…नाराजगी: विधवा से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने खोला मोर्चा

मृतक महिला का मायका नैलचामी पट्टी के भटवाड़ा गांव में है। मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर दहेज की मांग करने के साथ आये दिन उससे लड़ाई-झगड़ा का आरोप भी लगाया है। तहसीलदार ने बताया कि मृतक महिला की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…लोग खाना खाने पहुंचे रेस्टोरेंट तो अंदर सुनील शेट्टी को देखकर रह गए हैरान

उत्तराखंड…बाप रे बाप : बच्चे की जिद पर पिता ने की हवाई फायरिंग, हो गया पंगा

राजस्व पुलिस टीम महिला के मौके के कारणों की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया फिलहाल मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here