More
    Homeहिमाचलकिन्नौररामपुर बुशहर…JUST NOW : ज्यूरी में बधाल के पास सड़क पर...

    रामपुर बुशहर…JUST NOW : ज्यूरी में बधाल के पास सड़क पर आया मलबा, पूरी रात बारिश के साथ एनएच-5 पर पहाड़ों से पत्थर बरसते रहे , जगह -जगह खड़े रहे वाहन, प्रशासन अलर्ट मोड में

    रामपुर बुशहर। शिमला जिले के इस उपमंडल में पिछली पूरी रात आसमान से तो एनएच—5 पर पहाड़ों से दरकने वाले पत्थरों की बारिश होती रही। नतीजतन किन्नौर को जाने या वहां से आने वाले वाहनों को जगह जगह जाम का सामना करना पड़ा। हालांकि ​इस समय एनएच—5 पूरी तरह से क्लियर है, लेकिन कब पत्थर पहाड़ी से खिसक कर सड़क पर आ जाएं कहा नहीं जा सकता।अब खबर आ रही है कि ज्यूरी में बधाल के पास पहाड़ से पत्थर गिरने के कारण मोड़ पर यातायात ठप हो गया है।


    पिछली रात रामपुर में एनएच— 5 पर बजीर बावड़ी के पास रुक—रुक कर पत्थर गिरने के कारण रोड बंद रहा। उधर ज्यूरी डेट के पास निगुलसारी में भी एनएच विभाग ने डोजर व मजदूरों को काम पर लगा रखा है। एसडीएम योगेंद्र पाल के अनुसार उपमंडल में प्रशासन की एनएच—5 पर निगरानी बढ़ा दी गई है। पूरे उपमंडल में अतिवृष्टि या भूस्खलन से होने वाले नुकसान पर नजररखी जा रही है। अधिकारियों को कहा गया है कि वे अपने अपने क्षेत्र में स्थिति पर नजर रखें।

    बजीर बावड़ी


    लगातार हो रही बारिश के कारण इस बार सेब सीजन प्रभावित होने लगा है। किन्नौर और रामपुर के पर्वतीय क्षेत्र से ट्रकों के माध्यम से बाजार पहुंचाए जा रहे सेब को रास्ते में भूस्खलन जैसी बाधाओं का सामना करना पड़ रहा है। सड़क प फैले कीचड़ में लोडेड वाहनों के फिसलने की आशंकाओं के बीच सेब उत्पादक व ट्रक चालक वाहन दिल्ली भेजने का रिस्क उठा रहे हैं। आज झाकड़ी के बरौनी में भी सड़क पर कीचड़ के कारण ट्रैफिक यातायात प्रभावित रहा।

    आपको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज की लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें। और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें

    https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

    India : Covid update
    33,694,940
    Total confirmed cases
    Updated on September 27, 2021 7:36 pm
    - Advertisment -spot_imgspot_img
    spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    UPDATES

    UTTARAKHAND

    Recent Comments :