नई दिल्ली : कोरोना को लेकर केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक

0
Ad

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (कोविड-19) के तेजी से बढ़ते मामलों के मद्दनेजर प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक अहम बैठक बुलाई है। मध्याह्न 12 बजे होने वाली इस बैठक में प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी शामिल होंगे।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता भंडारी केस: SIT अब राजस्व पुलिस के अफसरों से भी करेगी पूछताछ

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार इस बैठक में कोविड-19 की रोकथाम को लेकर कई अहम फैसले ले सकती है। यहां पर पिछले 24 घंटों के दौरान इस संक्रमण के 10,774 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 7,25,197 तक पहुंच गयी है जबकि 5,158 और मरीजों के स्वस्थ होने से कोरोना मुक्त होने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 6,79,573 हो गया है। वहीं इस दौरान 48 और मरीज की मौत होने से मृतकों की 11,283 पहुंच गयी है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत पहले नाइट कर्फ्यू लगाने के बाद कई तरह की पाबंदियां लगा दी है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश….अश्रुपूर्ण आखों से सैकड़ों लोगों ने दी अंकिता को अंतिम विदाई, सीएम के वादे के बाद माने परिजन, कोई वकील नहीं करेगा आरोपियों की पैरवी
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here